News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

'Kuch Kuch Hota Hai 2' की स्टारकास्ट हुई फाइनल, Sara Ali Khan, Vijay Devarakonda और Janhvi kapoor आएंगे नजर!

प्रोड्यूसर Karan Johar ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'Kuch Kuch Hota Hai 2' की स्टारकास्ट फाइनल कर ली है. इस फिल्म में टीना, राहुल और अंजलि के किरदार में Sara Ali Khan, Vijay Devarakonda और Janhvi kapoor नजर आएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 01 Jan 2022, 01:42:43 PM
jhanvi

'Kuch Kuch Hota Hai 2' की स्टारकास्ट हुई फाइनल, Sara Ali Khan सिलेक्टे (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'Kuch Kuch Hota Hai' आज भी लोगों के ज़हन में जिंदा है. इस फिल्म के किरदार टीना, राहुल और अंजलि आज भी कहीं न कहीं अपनी एक स्पेशल फैन फॉलोइंग रखते हैं. फिल्म के गानों से लेकर फिल्म की कहानी तक दर्शकों के मन में पक्की तरह से छपे हुए हैं. फिल्म में Rani Mukherjee (टीना), ShahRukh Khan (राहुल) और Kajol (अंजलि) की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया. ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को और फिल्म के किरदारों को लोगों से भर भर के प्यार मिला. वहीं, एक लंबे अरसे से लोग इस फिल्म के रीमेक का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में 'कुछ कुछ होता है' लवर्स को खुशखबरी मिलती नजर आ रही है. 

यह भी पढ़ें: गोल्डन गर्ल Betty White का हुआ निधन, अमेरिकी राष्ट्रपति Joe Biden ने जताया शोक

फिल्म 'कुछ कुछ होता है 2' के लिए स्टारकास्ट फाइनल हो गई है और इस स्टार कास्ट को खुद Sara Ali Khan ने फाइनल किया है. सारा अली खान ने करण जोहर से ये गुजारिश की है कि इस फिल्म के रीमेक में सारा को साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ ही कास्ट किया जाए. सारा अली खान अक्सर किसी न किसी इंटरव्यू में अपने दिल की बात जाहिर कर देती हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने करण के सामने अपनी डिमांड पेश कर दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

दरअसल जब सारा से पूछा गया कि वो पास्ट की कौन सी फिल्म में विजय और जान्हवी के साथ काम करना चाहेंगी, तो उन्होंने बिना देर किए इस फिल्म का नाम ले दिया. सारा ने कहा, 'अगर करण इस फिल्म का रीमेक बनाने की सोचते हैं तो ये बहुत अच्छा आइडिया होगा. मुझे लगता है कि करण को भी कॉल कर ये आईडिया दे देना चाहिए. मुझे यकीन है कि वो मान जाएंगे, हमें ये करना चाहिए.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कुछ ही दिन पहले सारा को विजय देवरकोंडा ( Vijay Devarkonda), करण जौहर (Karan Johar), मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), चार्मी कौर (Charmme Kaur) के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किया गया था. पार्टी की इनसाइड पिक्स चार्मी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थीं. 

                                       

इन सभी बातों को देख तो यही लग रहा है कि करण जल्द ही इस फिल्म के रीमेक के बारे में सोच सकते हैं और शायद उन्हें फिल्म की स्टारकास्ट का भी आईडिया आ गया है. बता दें कि, कुछ कुछ होता है 90s की टॉप फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने 8 फिल्मफेयर अवार्ड्स (Filmfare) अपने नाम किए हैं. शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल के इस लव ट्राएंगल को लोगों ने खूब पसंद किया था. जिसके लिए इन सभी स्टार्स को कई अवार्ड्स भी मिले.

First Published : 01 Jan 2022, 01:39:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.