News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

करण जौहर ने नए कलाकारों को कहा, 15 करोड़ क्यों दें ?

करण जौहर (Karan Johar) ने नए एक्टरों  (Actors) की भारी भरकम फीस डिमांड पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि वह नए एक्टर्स (Actors) की मोटी फीस की डिमांड से बहुत बार परेशान हो जाते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 28 Dec 2021, 04:16:54 PM
Karan Johar

Karan Johar (Photo Credit: Instaid@KaranJohar )

मुंबई:


फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेना हर किसी की चाहत होती है. लेकिन फिल्मों में चांस लेना हर किसी के बस की बात नहीं. हर साल कितने कलाकार (Actors) आते हैं और चले जाते हैं.  फिल्मों में टिकना अपने पैर जमाए रखना टेढ़ी खीर हो गया है. और ये मुश्किलें एक की राह में नहीं आती हर किसी को इन मुशिकलों से गुजरना पड़ता है, जिसमें हमारें कई दिग्गज कलाकार (Actors) शामिल है. साथ ही उन्होंने अपने आप को आगे बढ़ाने के लिए के लिए फीस पर ध्यान देने के बजाय अपने आप को तरासने की कोशिश में लगे रहे. वहीं अब नए कलाकार  (Actors) फीस की मांग ज्यादा कर रहे हैं. ऐसा हमारा नहीं फिल्म निर्माता करण जौहर का ऐसा कहना है.

करण जौहर ने नए कलाकारों को कहा, 15 करोड़ क्यों दें ?

आपको बतादें, करण जौहर (Karan Johar)ने नए एक्टरों  (Actors) की भारी भरकम फीस डिमांड पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि वह नए एक्टर्स (Actors) की मोटी फीस की डिमांड से बहुत बार परेशान हो जाते हैं. उनका कहना था कि ये एक्टर्स  (Actors) करते कुछ नहीं है, बेवहज फिल्मों के लिए मोटी फीस मांगते हैं. हाल ही में करण जौहर का एक इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोगों ने लोखों बार देख भी लिया है. उन्होंने कहा, 'एक छोटा कलाकार है जिसे बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा साबित करना बाकी है. वह 20 या 30 करोड़ रुपये मांगते हैं. बिना किसी वजह के. फिर आप उन्हें एक रिपोर्ट कार्ड दिखाना चाहते हैं और कहना चाहते हैं कि हैलो, यह आपकी फिल्म की ओपनिंग थी. इससे अच्छा मैं टेक्निकल टीम को ज्यादा डॉलर देना पंसद करूंगा, जो वास्तव में फिल्म को खास बनाते हैं.

यह भी जानें - Twinkle Khanna का बर्थडे मनाने के लिए इस हरकत पर उतर आए Akshay Kumar

बता दें, करण जौहर (Karan Johar) ने आगे कहा कि इस बात पर हैरानी जताई कि कुछ अभिनेताओं को 15 करोड़ और एक वीडियो एडिटर को 55 लाख रुपये क्यों दें. इसके अलावा करण जौहर (Karan Johar) ने नए कलाकारों को लेकर और भी ढेरा सारी बातें की हैं. इसके साथ ही हम आपको इस बात की जानकारी दें दे कि करण ने कई सारे स्टार किड को लॉन्च किया है, उनके लाए गए एक्टर्स (Karan Johar)आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वहीं करण (Karan Johar)का अब यह इंटरव्यू जोरों से वायरल हो रहा है. कुछ लोग उनके इस बात का समर्थन कर रहे हैं. वहीं कुछ नापंसद. 

First Published : 28 Dec 2021, 04:16:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.