logo-image

Twinkle Khanna का बर्थडे मनाने के लिए इस हरकत पर उतर आए Akshay Kumar

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने खुद ही साझा किया है. वो फिटनेस के शौकीन तो हैं ही और मालदीव (Maldives) में जाकर भी वो फिट रहने का हर तरीका आज़मा रहे हैं.

Updated on: 28 Dec 2021, 03:32 PM

मुंबई:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों के चलते काफी व्यस्त रहते हैं. लेकिन अपने परिवार के लिए वो कैसे भी करके समय निकाल लेते ही हैं. मिस्टर खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar)  इस समय अपने पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)का जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव वेकेशन पर निकले हुए है. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का जन्मदिन 29 दिसंबर को (Twinkle Khanna Birthday) है. जिसके चलते वो (Akshay Kumar) पहले से वेकेशन पर निकल चुके हैं. जहां से अब उनकी (Akshay Kumar) शानदार वीडियो सामने आई है और फैंस को पसंद भी खूब आ रही है.  लोग इसपर जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. उनके (Akshay Kumar) कमेंट बॉक्स को लोगों ने भर दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी जानें - जैकी श्रॉफ के पिता की भविष्यवाणी हुई सच, बेटे की मौत से लेकर धीरूभाई अंबानी पर किए थे चौंकाने वाले खुलासे


आपको बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिसे उन्होंने खुद ही साझा किया है. वो फिटनेस के शौकीन तो हैं ही और मालदीव (Maldives) में जाकर भी वो फिट रहने का हर तरीका आज़मा रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो साइकलिंग करते हुए दिख रहे हैं. अक्षय ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा – जब आपका मंडे संडे की तरह लगे.