logo-image

जैकी श्रॉफ के पिता की भविष्यवाणी हुई सच, बेटे की मौत से लेकर धीरूभाई अंबानी पर किए थे चौंकाने वाले खुलासे

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के ट्वीक इंडिया प्लेटफॉर्म पर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अपनी बातों को साझा किया था, जो अब जमकर वायरल हो रही है.

Updated on: 27 Dec 2021, 06:48 PM

मुंबई:

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff)इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. उनके चर्चा में आने की वजह है उनकी बोली गई बात जिसपर लोग तरह - तरह की बाते करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, एक्टर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)से बात चीत के दौरान अपनी कुछ निजी बातें साझा करते हुए नजर आ रहे थे, जिसमें उन्होंने अपने दिल का हाल खोल कर रख दिया है. एक्टर (Jackie Shroff)ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से बताया कि उनके पिता एक ज्योतिषी थे. इसके साथ ही वो यह भी बताते हुए नजर आते हैं कि उनके भाई की मौत के दिन उनके पिता को इस बात का आभास था. एक्टर (Jackie Shroff)की ये बोली हुई बात जमकर वायरल हो रही है. 

जैकी श्रॉफ के पिता की भविष्यवाणी हुई सच -

आपको बता दें, जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff)ने बताया कि पिता जी ने भाई से यह बात साझा भी कर दी थी कि उनका दिन खराब है, तब जैकी की उम्र मात्र 10 साल की थी. और उनके भाई 17 साल के थे. इसके साथ ही हम आपको इस बात की जानकारी दे दे कि अब जैकी का कोई भाई - बहन नहीं है. उस दौरान जैकी ने इस बात का जिक्र इसलिए किया कि क्योंकि ट्विंकल और जैकी (Jackie Shroff)ज्योतिष पर ही चर्चा कर रहे थे. वहीं ट्विंकल ने भी एक ज्योतिष की भविष्यवाणी के बारे में जानकारी दी, जो कि सच साबित हुई.

यह भी जानें - कैटरीना कैफ की क्रिसमस ड्रेस के दाम सुन, दबाएंगे दांतों तले उंगलियां

बता दें, ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)के ट्वीक इंडिया प्लेटफॉर्म पर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff)ने अपनी बातों को साझा किया था, जो अब जमकर वायरल हो रही है. उनका यह भी कहना था कि लोग ज्योतिष विद्या का मजाक उड़ाते हैं. लेकिन उनके पिता ने खुद एक बुरी भविष्यवाणी की थी, जो कि सच साबित हुई है. इसके साथ ही जैकी (Jackie Shroff) ने कहा पिता जी ने मुझे भी बताया था कि मैं ऐक्टर बनूंगा. मैं ऐक्टर बन गया. वो आगे कहते है कि वह नातू भाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी के करीबी भी थे.  उन्होंने कोकिलाबेन से कहा था आपके पति एक दिन बड़े आदमी बनेंगे, जिसपर धीरूभाई कहा करते थे, गंधो थयो छे (ये पागल हो गया है).