logo-image

Alia-Ranbir baby girl: Karan Johar ने Alia Bhatt के मां बनने पर जताई खुशी, कहा ये 

आज के दिन बी-टाउन खुशी से जश्न मना रहा है, क्योंकी आज सबके पसंदीदा कपल रणबीर और आलिया भट्ट ने अपनी लाईफ में एक नन्ही परी का स्वागत किया.

Updated on: 06 Nov 2022, 08:35 PM

New Delhi:

आज के दिन बी-टाउन खुशी से जश्न मना रहा है, क्योंकी आज सबके पसंदीदा कपल रणबीर और आलिया भट्ट ने अपनी लाईफ में एक नन्ही परी का स्वागत किया. जिस गुड न्यूज का पूरा बी-टाउन और दोनो स्टार्स के फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, वो आज सभी को आखिरकार मिल गई है. आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ये गुड न्यूज अपने फैंस तक पहुंचाई. साथ ही जबसे आलिया का पोस्ट इंस्टाग्राम पर डाला गया है लोगों के बधाईयों के कमेंट्स आना थम नहीं रहे हैं. फैंस से लेकर बॉलीवुड के सितारों तक सभी कपल को उनकी इस गुड न्यूज के लिए बधाई दे रहे हैं. इस खबर ने ना केवल आलिया-रणबीर के फैंस को खुश किया है, बल्कि उनके परिवार के सदस्यों और को-एक्टर्स ने भी इस जोड़े पर प्यार बरसाया. ऐसा ही एक प्यार भरा पोस्ट फिल्म मेकर करण जौहर ने भी आलिया और रणबीर के लिए शेयर किया है.

आपको बता दें कि, करण जौहर ने आलिया और रणबीर के साथ इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की, जो उन्होंने दोनों की शादी में ली थी, और लिखा, “मेरा दिल प्यार से भरा हुआ है…दुनिया में आपका स्वागत है बेबी गर्ल… आपके लिए बहुत सारा प्यार इंतजार कर रहा है….. आई लव यू @aliaabhatt और RK !! सबसे बढ़कर हमेशा हमेशा के लिए!!!! तो यह मुझे एक प्राउड नाना बनाता है!!!!.". करण के इस पोस्ट को देखकर यह बात तो साफ है कि उन्हें आलिया के मां बनने पर कितनी खुशी है. फिल्म मेकर ने पहले भी कई बार इस बात का खुलासा किया है कि वह आलिया के कितने क्लोस हैं. ऐसे में उनका खुश होना तो बनता ही है. 

यह भी पढ़ें - Dhoop Chhaon: 1984 के सिख-विरोधी दंगों पर आधारित ये फिल्म आपको कर देगी भावुक 

आपको बता दें कि, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे. जिसके तुरंत बाद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपनी प्रेगनेन्सी के बारे में जानकारी दी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)