logo-image

Dhoop Chhaon: 1984 के सिख-विरोधी दंगों पर आधारित ये फिल्म आपको कर देगी भावुक 

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'धूप छांव' आज कल दर्शकों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही है.

Updated on: 06 Nov 2022, 07:17 PM

New Delhi:

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'धूप छांव' आज कल दर्शकों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही है. बता दें की ये फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हुई थी. साल 1984 के सिख-विरोधी दंगों पर बेस्ड यह फिल्म एक पारिवारिक कहानी के ऊपर आधारित है. यह कहानी दो भाईयों के एक दूसरे के लिए त्याग और समर्पण को दर्शाती है, दो भाईयों के बीच का प्यार देखकर आप अपनी नजरें स्क्रीन से हटा नहीं पाएंगे. इस फिल्म का निर्देशन हेमंत शरन ने किया है. साथ ही सचित जैन और साक्षी जैन ने फिल्म को बनाया है. 

दरअसल, 1984 के सिख-विरोधी दंगों पर आधारित इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे दो भाइयों को अपने परिवार के लिए कठिनाइयों का सामना करना पडता है जिसे निर्देशक हेमंत शरन ने बड़े अच्छे तरीके से फिल्माया है. फिल्म में पॉपुलर एक्टर राहुल देव भी शामिल हैं जिन्होंने फिल्म में एक मार्गदर्शक का किरदार निभाया है. फिल्म में राहुल देव की एक्टिंग की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम है.

यह भी पढ़ें - Alia Ranbir baby girl: आलिया को मां बनते देख बहन Shaheen Bhatt लगी रोने, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आपको बता दें कि, फिल्म में एक्टर राहुल देव के साथ-साथ, अभिषेक दुहान, समीक्षा भटनागर, अतुल श्रीवास्तव, शुभांगी लतरकर, अहम शर्मा, राहुल बग्गा, आशीष दीक्षित, आर्यन बजाज और स्मृति बथीजा जैसे कई एक्टर्स शामिल हैं. फिल्म में अभिषेक दुहान ने अपने एक्टिंग से सबको प्रभावित किया हैं. उन्होंने अपने किरदार को बडे ही उम्दा तरीके से निभाया है. फिल्म में अभिषेक की बॉडी लैंगवेज तारीफ लायक है . साथ ही बाकी सभी एक्टर्स ने भी अपना-अपना किरदार बखूबी निभाया है. अगर आप समाज को एक अच्छा संदेश देने वाली फिल्मों को पसंद करते है तो ये फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए. बता दें की ये फिल्म इस शुक्रवार को पूरे देश के लगभग 300 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.