News Nation Logo

करण जौहर को नहीं पसंद होली खेलना, अभिषेक बच्चन हैं बड़ी वजह

डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) होली से दूर भागते हैं. और इसका सबसे बड़ा कारण हैं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan). अभिषेक बच्चन होली के दिन करण के साथ कुछ ऐसा किया था जिसकी वजह से वो होली से डरने लगे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 29 Mar 2021, 03:12:07 PM
Karan Johar

Karan Johar (Photo Credit: फोटो- @karanjohar Instagram)

highlights

  • अभिषेक बच्चन ने करण को पूल में गिरा दिया था
  • करण जौहर इस हादसे बहुत डर गए थे
  • होली के दिन करण घर से बाहर नहीं निकलते हैं

नई दिल्ली:

पूरे देश में होली (Holi) का जश्न धूमधाम से मनाया जा रहा है और बॉलीवुड सेलेब्स भी रंगों में डूबे नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड की फिल्मों में होली को जितना महत्व दिया जाता है. उससे कहीं ज्यादा बॉलीवुड सितारे होली के रंगों में रंगे नजर आते हैं. कई बॉलीवुड सितारों ने होली खेलने की तस्वीरों को शेयर किया है. जो काफी वायरल हो रही हैं. बॉलीवुड सितारे होली जितने उत्साह से खेलते हैं, डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) होली से उतना ही दूर भागते हैं. और इसका सबसे बड़ा कारण हैं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan). अभिषेक बच्चन होली के दिन करण के साथ कुछ ऐसा किया था जिसकी वजह से वो होली से डरने लगे हैं. और तकरीबन 10 साल तक होली नहीं खेली.

ये भी पढ़ें- होली पर सोनम कपूर ने कराया फोटोशूट, फैन्स बोले- थम गईं सांसें

करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान होली ना खेलने का कारण बताते हुए कहा था कि वो बचपन में होली खेलने अमिताभ बच्चन के घर होने वाली ग्रैंड पार्टी में जाया करते थे. जब करण महज 10 साल के थे तो अपने परिवार के साथ बिग बी के घर पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि वो जैसे ही बच्चन साहब के घर के अंदर पहुंचे, तो अभिषेक ने उन्हें धक्का देकर रंग से भरे पूल में गिरा दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

उन्होंने बताया कि इस हादसे के बाद से वे इतना डर गए कि 10 साल तक होली वाले दिन घर से बाहर ही नहीं निकले. उन्होंने होली ना खेलना का एक कारण और बताया. उन्होंने बताया कि होली ना खेलने के उनके पास कई कारण हैं. इनमें से एक कारण हैं बचपन में हुई झड़प.

ये भी पढ़ें- तमन्ना भाटिया ने पिंक ड्रेस में लगाई आग, Photos वायरल

करण ने बताया कि महज 6 से 7 साल की उम्र में कुछ बच्चे उन्हें सिल्वर पेंट लगाने के लिए पीछे पड़ गए थे. जब करण ने बचने के लिए तेज दौड़ लगाई तो वो जमीन पर गिर गए. इस बात को लेकर करण की लड़कों से खूब लड़ाई हुई और उन्होंने होली नहीं खेलने का फैसला लिया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

लीवुड में हर त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाए जाते हैं और बात अगर होली की हो तो फिर धमाल दोगुना हो जाता है. बॉलीवुड में होली पार्टी हमेशा से ही बहुत मशहूर रही है. इसका ट्रेंड राज कपूर ने शुरू किया था और फिर बाकी सितारे भी होली पार्टी का आयोजन करने लगे. हालांकि कोरोना के चलते इस बार सितारे होली पार्टी नहीं कर पाएंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Mar 2021, 03:12:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.