logo-image

Siddharth Malhotra की 'योद्धा' साथी बनेंगी ये 2 हसीनाएं, Karan Johar ने किया खुलासा

Karan Johar ने सोशल मीडिया पर 'योद्धा' की फीमेल लीड्स का खुलासा कर दिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ साउथ का भी तड़का लगने जा रहा है.

Updated on: 19 Dec 2021, 11:29 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर- प्रोड्यूसर Karan Johar अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. करण जौहर अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. Karan Johar जल्द ही दर्शकों के लिए फिल्म 'योद्धा' बड़े परदे पर लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में Siddharth Malhotra मेन लीड में नजर आएंगे. वहीं, अब करण ने सोशल मीडिया पर 'योद्धा' की फीमेल लीड्स का भी खुलासा कर दिया है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15 : Devoleena से लड़ाई के बाद Abhijeet Bichkule है जहर खाने को तैयार

दरअसल, करण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने उन एक्ट्रेसेस के नाम बताएं हैं जो सिद्धार्थ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आने वाली हैं. करण ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, '#Yodha की अनोखी और असाधारण रूप से प्रतिभाशाली महिला नायक यहाँ हैं! उग्र, भव्य और हमेशा आकर्षक दिशा पटानी का परिवार में स्वागत है.

                           

करण जोहर ने आगे लिखा कि, 'राशी खन्ना के साथ, जो भूमिका में अपनी चमका और मासूमियत लाती हैं, जैसे कोई और नहीं ला सकता! योद्धा 11 नवंबर, 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.'

                           

करण जोहर के अलावा, अभिनेत्रीयों ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस जानकारी को भी शेयर किया है. बता दें कि, इससे पहले भी करण जोहर पिछले महीने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म योद्धा का एक मोशन पोस्टर शेयर कर चुके हैं. जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. तब करण ने इस मोशन पोस्टर को शेयर कर लिखा था कि, 'चोटियों पर विजय प्राप्त करने के बाद, मुझे धर्मा प्रोडक्शंस योद्धा द्वारा पहली एक्शन फ्रैंचाइजी में सिद्धार्थ मल्होत्रा को शक्ति के साथ वापस पेश करने पर गर्व है- #Yoddha.' 

धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म को लेकर एक खबर भी सामने आई थी जिसके मुताबिक, ऐसा सामने आ रहा था कि इस फिल्म में पहले अभिनेता शाहिद कपूर नजर आने वाले थे. लेकिन कई कारणों के चलते उनसे फिल्म निर्माताओं की बात नहीं बन पाई, जिसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शाहिद कपूर को रिप्लेस किया है. आपको बता दें कि इस पीरियड फिल्म में पाकिस्तान पर किए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाया जाएगा.