logo-image

कपूर खानदान की तस्वीरों से आलिया-रणबीर गायब, फैंस कर रहे ऐसे सवाल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें पूरा कपूर खानदान नजर आ रहा है मगर इस तस्वीर से आलिया गायब हैं

Updated on: 23 Feb 2022, 01:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कपूर फैमली का बोलबाला रहा है, कपूर खानदान की पीढ़ियां भी इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में शामिल हैं. फिलहाल की बात करें तो कपूर परिवार से करीना कपूर खान और रणबीर कपूर टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ही कपूर खानदान एक साथ कभी लंच तो कभी डिनर पर एक साथ दिखाई दे ही जाता है. इसके साथ ही अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी कपूर खानदान की पार्टियों में नजर आती हैं. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हो गया कि लोग सोशल मीडिया पर सवाल करने लगे हैं कि क्या आलिया से कपूर खानदान की अनबन चल रही है.

यह भी पढ़ें: जब Munawar Faruqui ने कंगना रनौत से लिया था 'पंगा'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें पूरा कपूर खानदान नजर आ रहा है मगर इस तस्वीर से आलिया गायब हैं. तस्वीर में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, रीमा जैन, निताशा नंदा, आदर जैन, अरमान जैन, अनीसा मल्होत्रा और तारा सुतारिया नजर आ रही हैं. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि सभी ने फैमली पार्टी में खूब मस्ती की है. तस्वीरों में करीना कपूर का कैजुअल लुक नजर आ रहा है. तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'रणबीर और आलिया को क्यों नहीं बुलाया, क्या उनको घर से बाहर कर दिया है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आलिया भट्ट के बिना तो अब कपूर परिवार अधूरा है.