logo-image

जब Munawar Faruqui ने कंगना रनौत से लिया था 'पंगा'

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) कई बार सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के खिलाफ ट्वीट कर चुके हैं जिसमें वो मजाक-मजाक में कंगना को भला-बुरा कह देते थे

Updated on: 23 Feb 2022, 11:34 AM

नई दिल्ली:

गुजरात के जूनागढ़ के रहने वाले मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) का पूरा नाम मुनव्वर इकबाल फारूकी है. मुनव्वर फारुकी हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इस बार वह कुछ ऐसा करने वाले हैं जो देखने के लिए हर कोई बेताब है. दरअसल, जब से ये खबर सामने आई है कि मुनव्वर फारुकी, कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के शो लॉक अप (Lock Upp) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं, तब से ही सोशल मीडिया यूजर्स ये बोलने लगे हैं कि शो में जबरदस्त मसाला देखने को मिलने वाला है. मुनव्वर फारुकी कई बार सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के खिलाफ ट्वीट कर चुके हैं जिसमें वो मजाक-मजाक में कंगना को भला-बुरा कह देते थे.

यह भी देखें: 'श्रीवल्ली' रश्मिका मंदाना ने अपनी इन Photos से लूटा फैंस का दिल

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के लिए किए गए ये ट्वीट्स अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मुनव्वर के पुराने ट्वीट्स पर नजर डालें तो उन्होंने ये ट्वीट साल 2020 से 2021 के बीच किए हैं जिस समय कंगना भी ट्विटर पर काफी वक्त बिताती थीं. मुनव्वर फारुकी ने ट्वीट्स के जरिए कंगना रनौत की नेपोटिज्म वाली बात और उनके विचारों पर निशाना साधा था.

मुनव्वर फारुकी ने नेपोटिज्म पर उस वक्त छिड़े विवाद पर कंगना को पहला ट्वीट करते हुए लिखा था, 'कंगना की डायरेक्ट की गई मूवी में लीड रोल में कौन न्यूकमर था? ऊप्स वह खुद लीड रोल में थीं.' इस ट्वीट के बाद उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'कंगना की डायरेक्ट की गई फिल्म में लीड रोल में कौन न्यूकमर था? ऊप्स वह खुद लीड रोल में थीं.'

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) इस शो से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. शो में सबसे पहले टीवी एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) का नाम फाइनल हुआ था वहीं दूसरे नंबर पर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ( Munawar Faruqui) का नाम जिसके बाद से कंगना और मुनव्वर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं.