logo-image

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को प्रमोट ना करने पर कपिल शर्मा के साथ हुआ ऐसा व्यवहार

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि फिल्म को गोवा में कर-मुक्त घोषित किया जाएगा.

Updated on: 14 Mar 2022, 05:09 PM

मुंबई:

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. हर कोई इस फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. इस फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की लोग दिल खोलकर तारीफ भी कर रहे हैं.  फिल्म हालही में रिलीज हुई है. जो कि सोशल मीडिया पर खूब तेजी से ट्रेंड कर रही है. हर तरफ बस इसी फिल्म की चर्चा है. वहीं फिल्म की टीम ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से भी मुलाकात की है. साथ ही पीएम ने भी फिल्म की तारीफ की. दूसरी तरफ कपिल शर्मा को लोग फिल्म प्रमोट करने से मना करने पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. यहां तक हमेशा के लिए उनका शो  बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  आमिर खान अपने पुराने रिश्तों के साथ करेंगे नई शुरुआत, क्या थामने वाले हैं इन लोगों का हाथ ?

आपको बताते चले कि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बताया था कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उनकी फिल्म को अपने शो में प्रमोट करने के लिए मना कर दिया था. जिस वजह से लोगों में आक्रोश आ गया और वो कपिल पर भड़क उठे. लोग कपिल के साथ - साथ उनका शो बॉयकॉट करने को कह रहे हैं.  सोशल मीडिया पर कपिल को खूब ट्रोल किया जा रहा है. इसके साथ ही फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि फिल्म को गोवा में कर-मुक्त घोषित किया जाएगा. दरअसल, हुआ यूं कि जम्मू-कश्मीर में 1990 में कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित फिल्म देखने के बाद पूर्व सीएम और भाजपा नेता प्रमोद सावंत ने कहा, 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को गोवा में कर-मुक्त घोषित किया.