News Nation Logo

आमिर खान अपने पुराने रिश्तों के साथ करेंगे नई शुरुआत, क्या थामने वाले हैं इन लोगों का हाथ ?

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan )के लिए आज का दिन बहुत खास है. क्योंकि आज एक्टर (Aamir Khan )का हैप्पी वाला बर्थडे है. 14 मार्च को यानि आज के दिन आमिर 57 साल के हो गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 14 Mar 2022, 04:13:38 PM
article  3

Aamir Khan (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan )के लिए आज का दिन बहुत खास है. क्योंकि आज एक्टर (Aamir Khan )का हैप्पी वाला बर्थडे है. 14 मार्च को यानि आज के दिन आमिर 57 साल के हो गए हैं. एक्टर (Aamir Khan )को कई सारे स्टार्स दोस्तों ने बर्थडे विश किया है. एक्टर ने कई सारी सुपरहिट फिल्में की हैं. इस बात से कोई अनजान नहीं हैं. एक्टर की फिल्में जितनी चर्चा में रही उतनी ही उनकी निजी जिंदगी भी सुर्खियों में रही हैं. एक्टर (Aamir Khan )का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ा था. इसी के साथ आमिर खान ने जब कुछ महीने पहले पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला किया था तो लोगों के होश ही उड़ गए. हलांकि दोनों ने आपसी सलाह से निर्णय लिया था. 

यह भी जानिए - 'खेर साहब! आपकी फिल्म ने दहला दिया', अनुपम खेर का ट्वीट वायरल

आपको बताते चलें कि हालही में आमिर खान (Aamir Khan ) ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बात साझा की उनकी शादी के टूटने का क्या कारण रहा है. एक्टर का कहना है कि अपनी जिम्मेदारी मैं नहीं निभा पाया. उन्होंने आगे कहा कि अब वो अपने पेरेंट्स, भाई-बहनों, पहली वाइफ रीना, किरण, रीना के पेरेंट्स, किरण के पेरेंट्स और बच्चों  के साथ एक नई शुरूआत करेंगे. उनका कहना है कि ये सभी उनके दिल के बेहद करीब है. मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कहा कि महज 18 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने के बाद, मैं काम में इतना डूब चुका था कि अपनों को ज्यादा टाइम ही नहीं दे पाया. मिस्टर परफेक्शनिस्ट का यह इंटरव्यू लोग पसंद तो कर ही रहे हैं. साथ ही इस बात पर दिल खोल कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

First Published : 14 Mar 2022, 04:09:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.