logo-image

Krushna Birthday Special : कृष्णा के जन्मदिन पर मेहरबान हुए कपिल शर्मा, दी इस अंदाज में बधाई...

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के लिए आज का दिन बहुत खास है. एक्टर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं.

Updated on: 30 May 2023, 12:25 PM

नई दिल्ली :

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास दिन पर एक्टर को हर कोई बधाई देते हुए नजर आ रहा है, जिसमें अब कपिल शर्मा ( Kapil Sharma) का नाम शामिल हो गया है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने खास दोस्त के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है. कपिल ने अपनी और कृष्णा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मेरे भाई @ कृष्णा 30 हमेशा खुश रहो, तंदुरुस्त रहो और ऐसे ही दुनिया को एंटरटेन करते रहो, बहुत सारा प्यार.' शेयर की गई इस तस्वीर में दोनों स्टार ब्लैक कलर के कोट-पैंट में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल के शो की सपना हैं कृष्णा -

कुछ दिनों पहले कृष्णा अभिषेक ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में सपना के रूप में अपनी वापसी की थी. एक्टर पहले भी कपिल शर्मा के शो का हिस्सा थे. हालांकि, जब पिछले साल कॉमेडी शो का नया सीजन लौटा, तो किसी वजह से वो इसका हिस्सा नहीं थे. खैर, अब दोनों के बीच सब कुछ सही हो गया है. 

'द कपिल शर्मा शो' क्या जल्द होगा बंद ?

आपको बता दें कि इस बीच, 'द कपिल शर्मा शो' के जल्द ही बंद होने का दावा करने वाली खबरें लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं, जबकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है. हाल ही में कुछ मीडियो रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कॉमेडियन के जून के मध्य में अपने शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग करने की संभावना है. कथित तौर पर, कपिल अपनी टीम के साथ अमेरिका के दौरे पर जा रहे हैं और उनका शो ऑफ एयर हो जाएगा. हालांकि, द कपिल शर्मा शो इस साल अक्टूबर या नवंबर में एक नए सीजन के साथ वापसी कर सकता है.

यह भी पढ़ें : Vaibhavi Upadhyaya Fiance: वैभवी उपाध्याय को याद कर फिर छलक पड़े मंगेतर के आंसू, शेयर किया इमोशनल पोस्ट