logo-image

The Kapil sharma show: क्या सिद्धार्थ सागर छोड़ेंगे द कपिल शर्मा? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

टीवी का मोस्ट पॉपुलर और कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil sharma show) एक बार फिर चर्चा में है.

Updated on: 02 Feb 2023, 07:40 PM

मुंबई :

टीवी का मोस्ट पॉपुलर और कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil sharma show) एक बार फिर चर्चा में है. हाल ही में खबरें सामने आ रही थी कि शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ सागर शो छोड़ने वाले हैं. लेकिन उन्होंने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान जारी किया है. उन्होंने कहा, ऐसा कुछ नहीं है, यह सब फेक न्यूज है.  यह पूछे जाने पर कि क्या वह शो की शूटिंग कर रहे हैं. एक्टर ने कहा, “मैंने पिछले कुछ एपिसोड की शूटिंग नहीं की थी. लेकिन टीम से अभी बात हुई है मेरी.''

हालिया रिपोर्टों के अनुसार, सिद्धार्थ सागर ने कपिल शर्मा के साथ रास्ते अलग कर लिए थे. एक्टर से शो में हाइक को लेकर बात की गई थी, लेकिन उन्हें इसके लिए इनकार कर दिया गया था, जिससे उन्हें यह कदम उठाना पड़ा. इस तरह की खबरों पर उनके विचार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने शांति से कहा, "मेरी कोई प्रतिक्रिया नहीं है क्योंकि मुझे यह भी नहीं पता कि मीडिया में क्या चल रहा है. मुझे नहीं पता क्या रिपोर्ट आई है, मैंने नहीं देखा.”उन्होंने कहा, उनके और चैनल के बीच अच्छे संबंध हैं. वो कपिल शर्मा के शो में लगातार फैंस का मनोरंजन करते रहेंगे, और ये शो कभी बंद नहीं होगा.

ये भी पढ़ें-Rajinikanth:फॉलो करने वाले फैन को रजनीकांत ने कह ड़ाली ऐसी बात, जानकर दंग रह जाएंगे आप

फनवीर सिंह थे मशहूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official)

शो से जुड़े एक सूत्र से भी ये पता चला है कि वास्तव में फीस को लेकर चर्चा हुई थी. ऐसा लगता है कि चैनल और अभिनेता के बीच मामला पहले ही सुलझ चुका है. अपनी अनुपस्थिति पर कमेंट करते हुए सिद्धार्थ सागर ने ये भी कहा था, उन्होंने कहा कि कई अभिनेता हैं, जो द कपिल शर्मा शो (The Kapil sharma show) में प्रदर्शन करते हैं, और इसलिए, कुछ को समय-समय पर राहत दी जाती है. बता दें सिद्धार्थ ने अपनी जिंदगी में कई संघर्षों का सामना किया है, उसके बाद उन्होंने इस शो से कमबैक किया. कॉमेडियन ने लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों के रूप में अपनी बारी के साथ दर्शकों को प्रभावित किया, जिनमें सबसे लोकप्रिय कैरेक्टर 'फनवीर सिंह' थे.