logo-image

जब अंडरवर्ल्ड के चलते पैसों से भरी कॉमेडियन Kapil Sharma की अंडरवियर

मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन Kapil Sharma नेटफ्लिक्स पर आ रहे अपने नए शो पर रोज कोई न कोई दिलचस्प खुलासा कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब कपिल ने एक ऐसा खुलासा किया है जो सभी को हंसा हंसा कर धराशाई कर रहा है.

Updated on: 02 Feb 2022, 10:28 AM

नई दिल्ली :

अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अब धीरे-धीरे अपना दायरा बढ़ा रहे हैं. पहले वो कई कॉमेडी शोज में आया करते थे, लेकिन फिर बाद में वो खुद का शो (The Kapil Sharma Show) लेकर आए और अब उनकी पहुंच नेटफ्लिक्स तक हो गई है. कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स (Kapil Sharma Netflix Show) पर अपना नया शो लाए हैं जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, हाल ही में इस शो के दौरान कपिल ने स्टैंडअप किया है जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जिसकी वजह है कपिल के स्ट्रग्लिंग डेज की वो बातें जो उन्होंने कुछ इस तरह से सभी के साथ शेयर की हैं कि अब लोगों का हंसते हंसते बुरा हाल है. 

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut OTT Debut: ओटीटी पर फैलेगा कंगना का जाल, रियलिटी शो में उधेड़ेंगी सबकी असलियत

कपिल शर्मा ने अपने स्टैंड अप कॉमेडी शो 'I am not done yet' में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्सों का खुलासा किया है. उन्हीं में एक ये किस्सा भी था जब कपिल ने डर के चलते ऐसा काम कर दिया था जो न सिर्फ अजीब बल्कि बेहद हास्यास्पद भी है. दरअसल, कपिल ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि, जब वह पहली बार मुंबई आए थे तब उनके पास सिर्फ 1200 रुपए थे. तब वो बेहद गरीब थे और स्टेशन पर सोया करते थे. उनके साथ उनके कॉलेज के कुछ दोस्त भी थे. कपिल ने आगे कहा कि, मुंबई आने से पहले उन्होंने सुना था कि मुंबई में अंडरवर्ल्ड का राज और दहशत है. ऐसे में उन्होंने डर के मारे अपने पैसे अपनी अंडरवियर में छुपा लिए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इतना ही नहीं, कपिल ने एक और हैरान कर देने वाला खुलासा किया. कपिल ने बताया कि साल 2016 में किए विवादित ट्वीट से पहले क्या हुआ था. कपिल शर्मा ने कहा, 'मैंने सोचा अगर ये कुक तीन पेग पीने के बाद अपने बॉस के साथ खुल सकता है, मैं भी अपने बॉस के साथ फ्रैंक हो जाता हूं, मैंने ट्वीट कर दिया. उसके बाद जो उनके समर्थकों ने जो मुझे प्रसाद दिया है, जो गालियां पड़ी, मैं आपको बता नहीं सकता. हालांकि, इस बात की तारीफ किसी ने नहीं करी कि आठ ड्रिंक पीने के बाद मैंने कोई स्पेलिंग मिस्टेक नहीं की. टैलेंट की कोई कदर नहीं है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Man (@themanmagazineindia)

बता दें कि, कपिल ने इन दोनों किस्से से पहले भी अपना एक किस्सा शेयर किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे वो बॉलीवुड एक्टर ShahRukh Khan के घर नशे में धुत्त बिना बुलाए धमक गए थे. कपिल द्वारा बताए जा रहे ये सभी किस्से अब जानकर इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. वहीं, इन किस्सों के चर्चाओं में आने के कारण ये तो साफ़ हो गया है कि लोगों को कपिल का ये नया शो बेहद पसंद आ रहा है और लोग इसे खूब एंजॉय कर रहे हैं.