logo-image

'बेबी डॉल' Kanika Kapoor आज बनेंगी दुल्हन, 43 की उम्र में कर रहीं दूसरी शादी

बॉलीवुड में कई हिट गाने दे चुकीं कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं

Updated on: 20 May 2022, 12:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' कनिका कपूर (Kanika Kapoor) 43 की उम्र में दूसरी बात शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. कनिका कपूर (Kanika Kapoor's Husband) 20 मई यानी आज गौतम के साथ शादी रचाएंगी. कनिका कपूर के पहले पति की तरह ही गौतम भी एनआरआई बिजनेसमैन हैं. बॉलीवुड में कई हिट गाने दे चुकीं कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में कनिका के साथ गौतम भी दिखाई दे रह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Cannes 2022: तमन्ना भाटिया ने रेड कार्पेट वॉक से पहले लिया इस एक्ट्रेस का आशीर्वाद, Video वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor)

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए पति पर प्यार भी लुटाया है. कनिका ने लिखा, 'आई लव यू G.' कनिका की ये तस्वीरें और संगीत और मेहंदी फंक्शन की हैं. तस्वीरों में कनिका कपूर लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं. कनिका ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लहंगे से मैचिंग चोकर नेकपीस, चूड़ियां, फ्लॉवर जूलरी पहनी है. इसके साथ ही कनिका ने अपने बालों को खुला छोड़ा है जो उनके लुक में गजब लग रहा है. 

वहीं कनिका के होने वाले पति गौतम क्रीम कलर के कुर्ता पायजामा में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि कनिका की पहली शादी एनआरआई राज चंदोक से महज 18 साल की उम्र में हुई थी. दोनों के तीन बच्चे हुए, जिनके नाम अयाना, समारा और युवराज हैं. कनिका ने पहले पति से शादी के 15 साल बाद तलाक ले लिया था.