News Nation Logo

Naga Chaitanya और Samantha Akkineni के तलाक पर कंगना का बड़ा बयान

हालही में ऐसी खबर सामने आई थी की सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतनया डाइवोर्स लेने का फैसला लेने वाले है. खैर इस फैसले में अब मोहर लग गयी है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 03 Oct 2021, 11:17:49 AM
kangana on naga Chaitanya

Naga Chaitanya और Samantha Akkineni के तलाक पर कंगना का बड़ा बयान (Photo Credit: file photo)

New Delhi:

हालहीं में ऐसी खबर सामने आई थी की सामंथा अक्किनेनी और  नागा चैतनया डाइवोर्स लेने का फैसला लेने वाले है. खैर इस फैसले में अब मोहर लग गयी है. अभी हाल ही में सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने तलाक को लेकर फैंस को जानकारी दी की दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है. इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी बड़ा बयान दिया है. कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे वो लिखती है की 'अपनी पत्नी को अचानक तलाक देने वाले दक्षिण अभिनेता की शादी को 4 साल हो गए थे और दोनों एक साथ एक दशक से अधिक समय तक रिश्ते में रहे, हाल ही में बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के संपर्क में आए, जिनको बॉलीवुड तलाक विशेषज्ञ के रूप में भी जाना जाता है ,कई महिलाओं और बच्चों के जीवन को बर्बाद कर दिया है. यह कोई अंधी चीज नहीं है. ये हम सभी जानते हैं कि मैं किसके बारे में बात कर रहीं हूं.

यह भी पढ़े- सलमान खान ने करवाया 'बिग बॉस 15 के घर का टूर

इस मामले में कंगना रनौत ने अपना बयान देते हुए कहा की "बॉलीवुड के एक तलाक एक्सपर्ट की वजह से दोनों का तलाक हुआ है. जब भी तलाक होता है तो गलती हमेशा पुरुष की होती है, ये कहना आपको बहुत अधिक जजमेंटल लग सकता है लेकिन इस तरह ही भगवान ने पुरुष और महिला को बनाया है. इस तरह के लोगों पर दया करना बंद करो जो महिलाओं को कपड़े की तरह बदलते हैं और फिर उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं.

यह भी पढ़े- सलमान खान के मजाक के साथ बिग बॉस 15 शुरुआत

ऐसी सौ में एक महिला गलत हो सकती है लेकिन पूरी नहीं. बता दें की इस जोड़ी ने गौतम मेनन की 2010 की रोमांटिक ड्रामा 'ये माया चेसावे' के साथ एक मासूम आकर्षण का परिचय दिया, जिसने नवोदित सामंथा को लॉन्च किया. इसके बाद कुछ और सिल्वर-स्क्रीन आउटिंग हुई, जिसमें 'माजिली' और अंत में, नागार्जुन होम-प्रोडक्शन 'मनम' शामिल है, जिसने सामंथा की जगह को अक्किनेनी परिवार में उनकी एक जगह बना दी.

 

 

First Published : 03 Oct 2021, 11:17:49 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.