News Nation Logo
संयुक्त किसान मोर्चा के रेल रोको आंदोलन के आह्वान पर प्रदर्शनकारी बहादुरगढ़ में रेलवे ट्रैक पर बैठे बद्रीनाथ में बारिश हुई। मौसम विभाग के मुताबिक चमोली में आज बादल छाए रहेंगे और तेज़ बारिश होगी। उत्तराखंड में बारिश का अलर्ट जारी. सीएम धामी ने की श्रद्धालुओं से अपील दिल्ली में लगातार दूसरे दिन भी बारिश का दौर जारी. जगह-जगह जलभराव लखीमपुर हिंसा के विरोध में किसानों का रेल रोको आंदोलन आज. 6 घंटे ठप करेंगे ट्रैक दिल्ली सरकार का प्रदूषण के खिलाफ अभियान आज से. ढाई हजार स्वयंसेवक होंगे शामिल डेरा सच्चा सौदा राम रहीम के खिलाफ हत्या के मामले में सजा पर फैसला आज. जिले में अलर्ट जारी मुंबई-पुणे हाईवे पर खंडाला घाट के पास भीषण हादसा, 3 की मौत 24 घंटे में कोरोना के 13,596 नए केस आए सामने
Banner
Banner

सलमान खान के मजाक के साथ बिग बॉस 15 शुरुआत

सलमान खान के मजाक के साथ बिग बॉस 15 शुरुआत

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 03 Oct 2021, 12:55:01 AM
BIGG BOSS

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: बिग बॉस 15 का बहुप्रतीक्षित प्रीमियर शनिवार की रात को सामान्य धूमधाम और मजाक के साथ शुरू हुआ, जब सलमान खान जंगल-थीम वाले घर में जंगल है आधी रात है गाने की धुन बजाते हुए दाखिल हुए।

सलमान ने टीवी अभिनेता और रियलिटी शो होस्ट जय भानुशाली को आने वाले हफ्तों में घर के आसपास दौरा करते रहने को कहा।

भानुशाली अपनी पत्नी माही विज और बेटी तारा को पीछे छोड़कर 14 अन्य प्रतियोगियों में शामिल हो गए, जो शीर्ष पर पहुंचने के लिए तैयार हैं।

अन्य प्रतियोगी हैं : ये रिश्ता क्या कहलाता है के करण कुंद्रा, स्वरंगिनी अभिनेत्री तेजस्विनी प्रकाश, स्प्लिट्सविला के दिग्गज सिम्बा नागपाल, पूर्व पत्रकार और अभिनेत्री डोनल बिष्ट, बिग बॉस 13 के फस्र्ट रनर-अप आसिम रियाज के भाई उमर रियाज, मॉडल और अभिनेता साहिल श्रॉफ, तितलियान वर्गा फेम पंजाबी सिंगर अफसाना खान, बिग बॉस ओटीटी सेकेंड रनर-अप और हेडलाइन ग्रैबर शमिता शेट्टी, एमिटी लॉ स्कूल के स्नातक प्रतीक सहजपाल, जिन्हें आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी और डेटिंग रियलिटी शो, लव स्कूल में देखा गया था, गायक अकासा सिंह, कोरियोग्राफर और बिग बॉस ओटीटी के फस्र्ट रनर-अप निशांत भट्ट, स्प्लिट्सविला 12 से मीशा अय्यर, उड़ान की टीवी एक्ट्रेस विधि पांड्या उर्फ इमली और जेट एयरवेज के पूर्व क्रू मेंबर से एक्टर और मॉडल बने ईशान सहगल।

प्रीमियर में उमर को सुल्तानी अखाड़ा में डोनल की उत्तरजीविता किट के लिए ईशान के साथ लड़ाई करते देखा गया, जो एक झिलमिलाता लाल पोशाक में दिखाई दिया। अकासा ने सलमान के साथ ठुमके लगाए। सलमान ने करण को लवर बॉय और टेलीविजन का बैड बॉय दोनों कहा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 03 Oct 2021, 12:55:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो