logo-image

Alia को मूवी माफिया डैड की परी बताकर Kangana ने सुनाई खरी-खोटी!

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. इसी कड़ी में उन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर काफी खरी-खोटी सुनाई है.

Updated on: 20 Feb 2022, 08:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. वो आए दिन किसी-न-किसी विषय पर अपनी राय रखती रहती हैं. इसी कड़ी में कंगना अब आलिया (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) पर अपनी राय रखती दिखाई दी. हालांकि, उन्होंने अपने बयान में किसी का भी नाम नहीं लिया है. बल्कि नाम लिए बिना ही हमला बोला है. हालांकि, उस बयान को सीधे तौर पर आलिया और उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से जोड़कर देखा जा रहा है. 

कंगना (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा कि इस शुक्रवार पूरे 200 करोड़ रुपये मूवी माफिया डैडी की परी के लिए बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएंगे. क्योंकि उसके पापा ये साबित करना चाहते हैं कि उनकी रॉमकॉम बिम्बो एक्टिंग कर सकती है. जिसकी सबसे बड़ी कमी है फिल्म के लिए गलत कास्टिंग करना. ये नहीं सुधरेंगे. इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं है कि अब सारी स्क्रीन हॉलीवुड और साउथ फिल्मों की तरफ जा रही है. मूवी माफिया के पास जब तक पावर है, बॉलीवुड में कयामत आती रहेगी. 

वो (Kangana Ranaut) आगे कहती हैं कि बॉलीवुड माफिया डैडी ने अकेले फिल्म इंडस्ट्री की पूरी संस्कृति को बर्बाद करके रख दिया है. जिसने कई बड़े डायरेक्टर्स को बर्गलाया है. इस फिल्म की रिलीज के बाद एक और उदाहरण सामने होगा. लोगों को इसे रोकने की जरूरत है. इस शुक्रवार की रिलीज के साथ एक बड़े एक्टर और महान डायरेक्टर इसके हेरफेर के शिकार होंगे. 

यह भी पढ़ें- Kangana ने की 'Gangubai Kathiawadi' की आलोचना, पीएम नेहरू पर भी उठाई उंगली

एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) ने अपने इस पूरे बयान में कहीं भी आलिया (Alia Bhatt) या उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का नाम नहीं लिया है. हालांकि, इसे उनसे जोड़ा जा रहा है. आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है. जब कंगना ने आलिया की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर खुलकर बात की हो. इससे पहले उन्होंने फिल्म के डायलॉग पर रील बनाने वाले बच्चों को लेकर फिल्म के मेकर्स पर निशाना साधा था. जिस दौरान उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को लेकर भी बड़ी बातें कही थी. जो उस समय लोगों के बीच काफी चर्चा में आ गई थी. 

वहीं, बढ़ें कंगना (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की तरफ तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'सीता', 'धाकड़', 'तेजस', 'टीकू वेड्स शेरू' और 'इमली' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, फिलहाल वो आलिया (Alia Bhatt) की फिल्म पर अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.