News Nation Logo

कंगना रणौत ने 'बेबो' के जन्मदिन पर लिखा ये स्पेशल नोट

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 21 सितंबर को 41वां बर्थडे (Kareena Kapoor birthday) मना रही हैं. इस मौके पर जहां फैन्स से लेकर सिलेब्रिटीज तक एक्ट्रेस को जमकर विशेज दे रहे हैं, वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी उन्हें विश किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 21 Sep 2021, 04:58:16 PM
kangna kareena  1

Kangana and Kareena (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 21 सितंबर को 41वां बर्थडे (Kareena Kapoor birthday) मना रही हैं. इस मौके पर जहां फैन्स से लेकर सिलेब्रिटीज तक एक्ट्रेस को जमकर विशेज दे रहे हैं, वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी उन्हें विश किया है. एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) मालदीव में पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दोनों बच्चे तैमूर (Taimur) एवं जेह (Jeh) के साथ अपना टाइम स्पेंड कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ उनको बधाई देने वालों का तांता लगा है. बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने बेबो को बर्थडे विश किया है. 

यह भी पढ़े- कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट, बोलीं- लकड़बग्घे की सेना से सामना...

 इस खास मौके पर बॉलीवुड की मशहूर हस्ती एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उनके लिए खास नोट लिखा है, कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर करीना कपूर की कोलाज फोटो शेयर की और उन्हें बर्थडे की बधाई दी. इस मौके पर जहां फैन्स से लेकर सिलेब्रिटीज तक एक्ट्रेस को जमकर विशेज दे रहे हैं, वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी उन्हें विश किया है.
कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना की तस्वीरों का कोलाज साझा करते हुए लिखा है, 'सबसे गॉरजस करीना कपूर खान को हैपी बर्थडे' इसके साथ कंगना ने हार्ट इमोजी भी बनाया है.

यह भी पढ़े - मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोगों ने दिया धोखा...


दरअसल कंगना और करीना कपूर का नाम 'द इनकर्नेशन सीता' फिल्म को लेकर काफी दिनों में सुर्खिया में चल रहा है. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म में देवी सीता की भूमिका के लिए करीना कपूर और दीपिका पादुकोण को ऑफर किया गया था, लेकिन बाद में ये कंगना को मिल गया. इस रोल को लेकर हो रही चर्चा पर बात करते हुए फिल्म राइटर मनोज मुंतशिर ने इन बातों को अफवाह करार दिया.


एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने दावा किया कि कंगना हमेशा से उनकी पहली पसंद थी. इस फिल्म के लिए करीना या दीपिका को कभी अप्रोच नहीं किया गया था. मनोज ने ये भी बताया कि इस फिल्म में देवी सीता का जो किरदार है उसके लिए करीना पूरी तरह फिट बैठती हैं. यही नहीं कंगना को इस फिल्म के लिए काफी बड़ी रकम दी जा रही है.
बता दें कि बीते साल कंगना रनौत की टीम ने नेपोटिजम को लेकर करीना की खिंचाई की थी और लोगों को 'संभलकर अपना हीरो चुनने' की सलाह दी थी और अब कंगना ने करीना को बर्थडे विश किया है.

यह भी पढ़े- करीना को 'मैम' कहकर बुलाते थे सैफ अली खान, ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

First Published : 21 Sep 2021, 04:38:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो