logo-image
लोकसभा चुनाव

Kangana Ranaut: चुनाव जीतने के बाद ये बड़ा काम करेंगी कंगना रनौत, बॉलीवुड से जुड़ा है मैटर

Kangana Ranaut Quit Bollywood: कंगना रनौत इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा प्रत्याशी की रूप में चुनाव लड़ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से नामांकन भरा है.

Updated on: 19 May 2024, 04:07 PM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut Quit Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय चुनाव में उतर चुकी हैं. फिल्मों से दूरी बनाकर एक्ट्रेस ने खुद को नेता के रूप में तैयार कर लिया है. लंबे समय तक सोशल मीडिया पर राजनीतिक मुद्दों पर बयानबाजी करने के बाद आखिरकार कंगना ने चुनावी मैदान में उतर गई थीं. एक्ट्रेस इस समय चल रहे लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से प्रत्याशी हैं. एक्ट्रेस अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. इन दिनों कंगना जमकर अपना प्रचार-प्रसार कर रही हैं. हालांकि, इस बीच एक्ट्रेस ने अपने भविष्य की योजनाओं और फिल्मी करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है.

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui Birthday: चांद नवाब से मंटो तक...नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इन दमदार रोल्स से किया बॉलीवुड पर राज

बॉलीवुड छोड़ देंगी कंगना रनौत
फिलहाल एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने 2024 में लोकसभा चुनाव के बाद बॉलीवुड छोड़ने का संकेत दिया है. कंगना ने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया कि वह राजनीति में पूरी तरह उतर जाना चाहती हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को एक नकली दुनिया बताया है. जब कंगना से सवाल किया गया कि अगर वह मंडी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव जीतती हैं तो क्या वह बॉलीवुड छोड़ देंगी?

इस पर उन्होंने जवाब दिया, "हाँ." फिल्मी दुनिया झूठी है, वहां सब कुछ नकली है. वे एक बहुत ही अलग वातावरण बनाते हैं. यह एक नकली बुलबुले की तरह चमकदार दुनिया है जो दर्शकों को आकर्षित करने के लिए है. यह सच्चाई है. मैं बहुत भावुक इंसान हूं. मैं कभी भी नौकरी नहीं करना चाहती थी क्योंकि मुझे करना ही था. यहां तक कि फिल्मों में भी मैं लिखना शुरू कर देती हूं, और जब मैं किसी भूमिका को निभाने से ऊब जाती हूं, तो निर्देशन या निर्माण करती हूं, इसलिए मेरे पास बहुत उपजाऊ दिमाग है और मैं पूरी लगन से इसमें लगे रहना चाहती हूं.''

कंगना अपने होमटाउन मंडी से चुनाव लड़कर राजनीति में एंट्री कर रही हैं. वह भारतीय जनता पार्टी की नेता बनकर राजनीति में आई हैं. हालांकि, वर्तमान में एक्ट्रेस अपनी कुछ फिल्मों में बिजी हैं. वो जल्द ही फिल्म इमेरजेंसी में नजर आएंगी. कंगना ने इस फिल्म का डायरेक्शन भी किया है. फिल्म अगले महीने जून में रिलीज होने वाली है.