logo-image

Video: कंगना रनौत का ट्विटर अवतार, देंगी आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब

अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बात ट्विटर के जरिये अपने फैंस से शेयर करेंगी और साथ ही इंडस्ट्री में उन्हें ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को भी मुहतोड़ जवाब देंगी

Updated on: 21 Aug 2020, 11:03 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन यानि कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद कंगना लगातार दूसरे स्टार्स को टारगेट कर रही हैं. वैसे तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब तक सोशल मीडिया से दूरी बना कर रखी थी और ऑफिशियली वो किसी भी सोशल मीडिया पर नहीं थी. लेकिन अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बात ट्विटर के जरिये अपने फैंस से शेयर करेंगी और साथ ही इंडस्ट्री में उन्हें ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को भी मुहतोड़ जवाब देंगी.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी ट्विटर फैमली के लिए एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) के केस में सोशल मीडिया की ताकत , यूनिटी को देखते हुए उन्होंने यहाँ ऑफिशियली आने का फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने स्‍विमिंग पूल में लगाई उल्‍टी छलांग, देखें जबरदस्त Video

आपको बता दें कि इससे पहले पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की तरफ से उनकी बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल अपना अकाउंट चलाती थीं , लेकिन कुछ आपत्तिजनक टिप्पणियों के कारण ट्विटर ने रंगोली चंदेल का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था. अब तक सुशांत के केस में महेश भट्ट, करण जौहर और कई स्टारकिड्स पर निशाना साध चुकी कंगना ने ट्विटर पर आते ही सारा अली खान पर सीधा निशाना साधा है.

सारा अली खान और सुशांत के रिलेशनशिप को लेकर उन्होंने कई खुलासे किये. दरअसल, सुशांत के दोस्त सैमुअल (Samuel Haokip) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दावा किया कि साल 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' के प्रमोशन के दौरान सुशांत और सारा एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे.

यह भी पढ़ें: सुशांत-सारा के बहाने कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के साथ अपने प्‍यार को किया याद

View this post on Instagram

We accept the love we think we deserve -Stephen Chbosky

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on

ट्वीट करते हुए कंगना लिखती हैं, 'मुझे लगता है कि सारा ने जरूर सुशांत को सच्चा प्यार किया होगा. दोनों के लिए एक-दूसरे के प्रति इज्जत थी जो कि आजकल के रिलेशनशिप्स में कम ही देखने को मिलती है. सुशांत बेवकूफ नहीं है कि वो किसी ऐसी लड़की से प्यार कर बैठे जो सच्चा ना हो. लेकिन शायद खान परिवार की बेटी सारा मूवी माफिया के प्रेशर में रही होगी. इस बात पर अपना रिएक्शन देते हुए उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ अपने रिश्ते को लेकर ट्वीट किया .. जो अब काफी वायरल हो रहा है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब सोशल मीडिया पर आ गई हैं और इसके साथ ही इंडस्ट्री के कई सितारों पर शामत आने वाली है. अब भगवान जाने या खुद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की उनका अगला टारगेट कौन होगा.