logo-image

साउथ इंडस्ट्री से कंगना को मिल रही है सराहना... बॉलीवुड में सन्नाटा

साउथ के कई दिग्गज सितारों ने भी फिल्म में कंगना (Kangana Ranaut) के लुक और उनके काम की तारीफ करते हुए ट्वीट किए हैं. लेकिन बॉलीवुड से ज्यादातर सेलेब्रिटीज ने कंगना की तारीफ में एक शब्द भी नहीं कहा है

Updated on: 25 Mar 2021, 06:05 PM

highlights

  • कंगना की फिल्म 'थलाइवी' के ट्रेलर को दर्शकों से मिला अच्छा रिस्पॉन्स
  • साउथ इंडस्ट्री के सेलेब्स ने भी की कंगना की तारीफ
  • फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को रिलीज होगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सुर्खियों में है. फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो सोशल मीडिया पर लोग कंगना की तारीफ करने लगे वहीं साउथ के कई दिग्गज सितारों ने भी फिल्म में कंगना के लुक और उनके काम की तारीफ करते हुए ट्वीट किए हैं. लेकिन बॉलीवुड से ज्यादातर सेलेब्रिटीज ने कंगना की तारीफ में एक शब्द भी नहीं कहा है. वहीं बीते दिनों जब आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज हुआ था तो प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, करण जौहर और नीतू कपूर समेत कई सेलेब्स ने आलिया के काम की तारीफ की थी.

बॉलीवुड से ना सही लेकिन साउथ के सेलेब्स ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ की है. सुपरस्टार नागार्जुन की बहू और नागा चैतन्य की पत्नी सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने भी कंगना की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है. सामंथा अक्किनेनी ने ट्रेलर में कंगना की एक्टिंग को आउटस्टैंडिंग कहा और साथ ही उन्हें मौजूदा जनरेशन की सबसे बहादुर, साहसी और सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेस बताया है. 

यह भी पढ़ें: जावेद अख्तर मानहानी मामले में कंगना को मिली जमानत

वहीं फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने लिखा, 'कंगना जो भी मजबूत राय रखता है, उसे कड़ी प्रतिक्रियाएं मिलती ही हैं. मैं ये स्वीकार करना चाहूंगा कि मुझे लगा थी कि आपने कुछ ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ा कर बोल दिया था कि, जब आपने खुद की हॉलीवुड की महान हस्तियों से तुलना की थी. लेकिन अब मैं माफी मांगता हूं और इस बात से सौ प्रतिशत सहमत हूं कि इस दुनिया में आपके जैसी बहुमुखी प्रतिभा वाली अभिनेत्री नहीं है.'

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर ने शेयर किया थ्रोबैक Video, 'Toofan' के लिए की है कड़ी मेहनत

बता दें कि फिल्म की काहनी जयललिता पर आधारित है जिसमें दिखाया जाएगा कि कैले वह एक्ट्रेस से राजनीति में आईं. कंगना और अरविंद स्वामी के अलावा फिल्म में भाग्यश्री (Bhagyashree), समुथ्रकानी (Samuthrakani) भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगी. फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) 23 अप्रैल को दुनिया भर में रिलीज हो रही है. फिल्म का निर्देशन ए एल विजय ने किया है और विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह इसके प्रोड्यूसर हैं.