logo-image

जावेद अख्तर मानहानी मामले में कंगना को मिली जमानत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अदालत में पेश हुई थीं और उन्होंने अपने खिलाफ जारी जमानती वारंट को रद्द करने की मांग की थी

Updated on: 25 Mar 2021, 05:41 PM

highlights

  • जावेद अख्तर मामले में कंगना को मिली जमानत
  • मानहानि मामले में अंधेरी मजिस्ट्रेट की अदालत ने जमानत दे दी है
  • कंगना की फिल्म थलाइवी 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को जावेद अख्तर (Javed Akhtar) मानहानि मामले में मुंबई अंधेरी मजिस्ट्रेट की अदालत ने जमानत दे दी है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अदालत में पेश हुई थीं और उन्होंने अपने खिलाफ जारी जमानती वारंट को रद्द करने की मांग की थी. बता दें कि दिग्गज गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने टीवी साक्षात्कारों में उनके बारे में अपमानजनक और निराधार आरोप लगाने पर साल 2020 में अंधेरी मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट की अदालत में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर ने शेयर किया थ्रोबैक Video, 'Toofan' के लिए की है कड़ी मेहनत

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के वकील के तरफ से कहा गया था कि पिछले 55 सालों में अख्तर ने अपनी प्रतिष्ठा बनाई है. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने टीवी और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ निराधार टिप्पणियां कीं जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि साल 202 के जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मौजूद एक “मंडली” का संदर्भ देते हुए कंगना ने उनका नाम भी घसीटा था.

यह भी पढ़ें: आमिर खान के बाद अब आर माधवन को हुआ कोरोना, मजेदार अंदाज में किया ट्वीट

वहीं कंगना के बारे में बात करें तो 4 राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मंगलवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर मुंबई और चेन्नई में अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर लॉन्च किया था. इस साल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ए.एल. विजय द्वारा निर्देशित 'थलाइवी' 23 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म धाकड़ और तेजस में नजर आएंगी. फिल्म तेजस में कंगना एक पायलट का किरदार निभाती दिखाई देंगी.