News Nation Logo

आमिर खान के बाद अब आर माधवन को हुआ कोरोना, मजेदार अंदाज में किया ट्वीट

आर. माधवन (R. Madhavan) ने 3 इडियट्स का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें माधवन, आमिर खान (Aamir Khan) के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Mar 2021, 03:45:44 PM
R madhwan corona

आमिर खान के बाद अब आर माधवन को हुआ कोरोना (Photo Credit: फोटो- @ActorMadhavan Twitter)

highlights

  • एक्टर आर. माधवन को हुआ कोरोना
  • माधवन ने आमिर खान के साथ तस्वीर शेयर की है
  • दोनों फिल्म 3 इडियट्स में नजर आए थे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के बाद अब अभिनेता आर. माधवन (R. Madhavan) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. आर. माधवन (R. Madhavan) ने सोशल मीडिया पर मजेदार अंदाज में यह जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. आर. माधवन (R. Madhavan) ने 3 इडियट्स का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें माधवन, आमिर खान (Aamir Khan) के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए आर. माधवन (R. Madhavan) ने लिखा, 'आखिरकार ‘वायरस’ ने ‘रैंचो’ के बाद ‘फरहान’ को पकड़ लिया है और यह एक ऐसी जगह है जहां वे नहीं चाहते कि ‘राजू’ आए.

यह भी पढ़ें: रानी-सैफ की ‘बंटी और बबली 2’ की रिलीज डेट टली

आर. माधवन (R. Madhavan) ने ट्वीट कर लिखा, 'फरहान ने रैंचो को फॉलो किया और वायरस हमेशा हमारे पीछे रहा लेकिन इस बार उसने हमें पकड़ लिया. लेकिन ऑल इज वेल और कोविड जल्दी ठीक हो जाएगा. यह ऐसी जगह है जहां हम राजू को नहीं चाहते. आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया. मैं अच्छी तरह से स्वास्थ्य लाभ कर रहा हूं.' आर. माधवन (R. Madhavan) के इस ट्वीट पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि आर. माधवन (R. Madhavan) और आमिर खान (Aamir Khan) की जोड़ी सुपरहिट फिल्म 3 इडियट्स में नजर आई थी.

यह भी पढ़ें: 'पंगा' लेने के बाद बोलीं कंगना- लोग मेरी बातों को गंभीरता से ले लेते हैं...

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में माधवन के साथ आमिर खान, शरमन जोशी, बोमन ईरानी, मोना सिंह, करीना कपूर खान, ओमी वैद्य जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे. वहीं देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस की बात करें तो छह राज्यों - महाराष्ट्र, पंजाब, केरल, कर्नाटक, छत्तीसगढ़ और गुजरात में रोजाना कोरोना के मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है. भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 53,476 मामले सामने आए हैं, जो अक्टूबर, 2020 के बाद से सबसे अधिक एकल-दिवसीय मामले हैं. आज गुरुवार को इन मामलों के सामने आने के बाद ही कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,17,87,534 हो गई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Mar 2021, 03:45:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.