News Nation Logo

रानी-सैफ की ‘बंटी और बबली 2’ की रिलीज डेट टली

यशराज बैनर की फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Mar 2021, 02:53:32 PM
bunty aur babli

‘बंटी और बबली 2’ की रिलीज डेट टली (Photo Credit: फोटो- @taran_adarsh Twitter)

highlights

  • फिल्म 'बंटी और बबली 2' की रिलीज डेट टली
  • फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी
  • फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की जोड़ी नजर आएगी

नई दिल्ली:

Bunty Aur Babli 2 : सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee), सिद्धांत चतुवेर्दी (Siddhant Chaturvedi) और शारवरी (Sharvari1) की मच अवेटेड फिल्म 'बंटी और बबली' (Bunty Aur Babli) की रिलीज डेट एक बार फिर से टल गई है. यशराज बैनर की फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि फिल्म की रिलीज डेट को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है.

यह भी पढ़ें: 'पंगा' लेने के बाद बोलीं कंगना- लोग मेरी बातों को गंभीरता से ले लेते हैं...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

यशराज बैनर की तरफ से अब तक अगली रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है. बता दें कि इससे पहले राणा दग्गुबाती की मच अवेटेड जंगल एंडवेंचर ड्रामा फिल्म हाथी मेरे साथी की रिलीज डेट टाल दी गई है. फिल्म अब 26 मार्च को रिलीज नहीं होगी. इरोस इंटरनेशनल ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए लिखा, 'प्रिय दर्शकों, इस खबर को शेयर करते हुए हमें दुख है, लेकिन हिंदी मार्केट्स में कोविड-19 स्थिति को देखते हुए, हाथी मेरे साथी की टीम ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने का फैसला किया है. हम आपको आगे के घटनाक्रमों की जानकारी देते रहेंगे. हालांकि, हम 26 मार्च को दक्षिणी मार्केट्स में अरन्या और कादान रिलीज करेंगे.'

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर ने बेहद खास अंदाज में पत्नी सुनीता को किया बर्थडे विश

फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) से एक बार फिर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी (Rani Mukerji) 11 साल बाद साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. 'हम तुम' और 'ता रा रम पम' जैसी हिट फिल्में देने वाली सैफ और रानी की जोड़ी को काफी हिट माना जाता है. आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है, जो यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुके हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Mar 2021, 02:53:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.