logo-image

कंगना रनौत की 'Dhaakad' बनी सबसे महंगी फिल्म! जानें कुल बजट

बॉलीवुड में अब तक कई बिग बजट पुरुष प्रधान फिल्म ही रही हैं. वहीं लीड फीमेल एक्ट्रेस हो भी तो उस फिल्म का बजट सामान्य ही रहा है लेकिन अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ये रिकॉर्ड तोड़ने वाली हैं

Updated on: 25 Aug 2021, 03:18 PM

highlights

  • कंगना की फिल्म धाकड़ अक्टूबर में होगी रिलीज
  • कंगना ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की
  • कंगना की ये फिल्म बिग बजट है

नई दिल्ली:

फिल्मों में अभिनय और सोशल मीडिया पर बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग पूरी हो चुकी है. कंगना की ये फिल्म शुरू से ही सुर्खियों में रही है. बॉलीवुड में अब तक कई बिग बजट पुरुष प्रधान फिल्म ही रही हैं. वहीं लीड फीमेल एक्ट्रेस हो भी तो उस फिल्म का बजट सामान्य ही रहा है लेकिन अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ये रिकॉर्ड तोड़ने वाली हैं अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) से. आज हम आपको बताएंगे कि कंगना की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के लिए कितना पैसा लगाया गया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जब भी कुछ नया करती हैं वो लीग से हटकर होता है फिर चाहे उनकी फिल्में हों या फैशन ट्रेंड. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसे ही कंगना की एक्शन फिल्म धाकड़ बॉलीवुड की सबसे हाई बजट महिला प्रधान होने वाली है. अब देखना होगा कि फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है मगर फिलहाल कंगना ने इंडिया की फर्स्ट फीमेल सेंट्रिक हाई बजट फिल्म में काम करके इस लिस्ट में अपना नाम पहले नंबर पर शामिल कर लिया है.

यह भी पढ़ें: सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले अफसर को सजा नहीं मिला इनाम, CISF ने किया ये ट्वीट

एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) का बजट अब तक 70-80 करोड़ रुपए के बीच पहुंच चुका है. जिसमें अब तक प्रमोशन कॉस्ट शामिल नहीं है. इस रिपोर्ट के मुताबिक तो कंगना की ये फिल्म 100 करोड़ रुपए की प्रोडक्शन कॉस्ट वाली पहली फिल्म होगी. इतना पैसा अब तक बॉलीवुड में किसी एक्ट्रेस की फिल्म पर नहीं खर्च किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बीते दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि एक एक्शन सीन पर 25 करोड़ की बड़ी रकम खर्च की है. कंगना ने ट्वीट में लिखा, 'मैंने कोई ऐसा डायरेक्टर नहीं देखा जो रिहर्सल्स को इतना समय और महत्व देता है. कल रात से अभी तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस शूट किया जाएगा, लेकिन मैं उसकी तैयारी देखकर हैरान हूं. मुझे बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है. 25 करोड़ से ज्यादा पैसे सिर्फ इस एक एक्शन सीक्वेंस पर खर्च किए जा रहे हैं. #Dhaakad.'

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बुडापेस्ट में अपनी स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग पूरी की थी.  इसके बाद कंगना ने रैप-अप पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थीं. रजनीश रजी घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि की भूमिका निभाएंगी. यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी.  फिल्म में कंगना और अर्जुन रामपाल के अलावा दिव्या दत्ता भी अहम किरदार में होंगी.