logo-image

'थलाइवी' से 'धाकड़' बनीं कंगना रनौत, Photo देख आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत करती हैं जिसकी एक झलक उन्होंने तस्वीर के जरिए फैंस को दिखाई है

Updated on: 27 Jul 2021, 01:11 PM

highlights

  • कंगना रनौत ने शेयर किया कोलाज
  • कंगना की फिल्म थलाइवी रिलीज को तैयार है
  • फिल्म धाकड़ में कंगना का दिखेगा एक्शन अवतार

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ही अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत करती हैं जिसकी एक झलक उन्होंने तस्वीर के जरिए फैंस को दिखाई है. कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कोलाज शेयर किया है जिसमें एक साइड में कंगना ‘थलाइवी’ वाले अंदाज में नजर आ रही हैं. कंगना ने लाइट ब्राउन कलर का डांसिंग आउटफिट कैरी किया हुआ और दूसरी तरफ कंगना ने ब्लैक कलर की टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं जिसके साथ कंगना ने ब्लैक कलर के बूट कैरी किए हुए हैं. कंगना के इस ट्रांस्फॉर्मेशन की हर कोई तारीफ कर रहा है..

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस कोलाज को शेयर करते हुए लिखा, 'जर्नी लाइक नो अदर..#थलाइवी #धाकड़.' इस पोस्ट के साथ कंगना ने अपनी दोनों फिल्मों की ड्रेस डिजायनर नीता लुल्ला और शीतल शर्मा की भी तारीफ की है. 

यह भी देखें: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी का बोल्ड अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म रिलीज के लिए तैयार है वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग भी अब पूरी होने वाली है. थलाइवी के लिए जहां कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपना वजन बढ़ाया था वहीं धाकड़ गर्ल बनने के लिए कंगना एकदम फिट हो गईं हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ये ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान है.

यह भी पढ़ें: ओबामा और शाहजहां की तुलना पर ट्रोल हुए जावेद अख्तर, किये ये Tweet

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


कंगना की फिल्म 'थलाइवी' काफी चर्चा में है, फिल्म का ट्रेलर कोरोना की दूसरी लहर शुरू होने के समय पर रिलीज किया चुका है जिसकी काफी सराहना भी हुई थी. इसके साथी ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हुआ था मगर कोरोना महामारी को देखते हुए इसकी रिलीज को टाल दिया गया था. कंगना की ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म थलाइवी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जे जयललिता की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं.

वहीं फिल्म धाकड़ की बात करें तो इस फिल्म के लिए कंगना ने काफी पसीना बहाया है. कंगना ने कई वीडियो शेयर किए थे जिनमें वो एक्सरसाइज करती हुईं नजर आ रही थीं. फिल्म 'धाकड़'  में (Kangana Ranaut) एक फाइटर गर्ल के रूप में नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा कंगना की फिल्म 'तेजस' भी चर्चा में है, जिसमें कंगना पायलट के किरदार में दिखाई देंगी.