News Nation Logo

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट, बोलीं- लकड़बग्घे की सेना से सामना...

कंगना (Kangana Ranaut) के पहुंचने पर कोर्ट में उनकी अटेंडेंस मार्क की गई. लेकिन अब इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर तक टाल दी गई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Sep 2021, 03:17:58 PM
kangana 04

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर लगाया गंभीर आरोप (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • कंगना रनौत मानहानि मामले में पहुंची कोर्ट
  • कंगना ने जावेद अख्तर पर लगाया गंभीर आरोप
  • इस मामले की सुनवाई अब 1 अक्टूबर को होगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ दायर मानहानि के मामले में आज सुनवाई हुई. इस दौरान कंगना भी कोर्ट में पेश हुईं. कंगना के पहुंचने पर कोर्ट में उनकी अटेंडेंस मार्क की गई. लेकिन अब इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर तक टाल दी गई है. कंगना रनौत ने जावेद अख्तर (Javed akhtar) पर एक्सटॉर्शन और धमकी देने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही कंगना ने ट्रांसफर ऑफ एप्लिकेशन दायर की है इस पर सुनवाई 15 नवंबर को होनी है.

कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'याद रखना जो आपको बना नहीं सकते, वो आपको तोड़ भी नहीं सकते...मैं आज जावेद अख्तर मामले की सुनवाई में गई थी जो उन्होंने शिवसेना के दबाव में दायर की थी…. लकड़बग्घा का सामना करने वाला अकेला योद्धा वह भी स्टाइल में.'

यह भी पढ़ें: महेश भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे रणबीर कपूर, आलिया ने शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा, 'जावेद अख्तर ने कंगना को घर पर बुलाकर धमकी दी...डराया और कहा था कि तुम सुसाइड कर लोगी.. और भी कई बातें बोलीं.. लेकिन कंगना ने कुछ नहीं कहा. अब इस बात को उन्‍होंने अपने शिकायत में दर्ज कराया है. कंगना के वकील ने कहा, 'जब जावेद अख्तर का इस मामले से कोई लेना देना नहीं था तो फिर वो इस मैटर में क्यों आए.. क्यों कंगना को अपने घर बुलाया.' रिजवान सिद्दीकी ने कहा, 'कंगना की तबीयत अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं है.. लेकिन फिर भी मैंने आज उनको कहा की आप कोर्ट में आओ ताकि यह न लगे कि हम नहीं आ रहें है'.

कंगना के वकील ने अंधेरी कोर्ट के जज पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.  कंगना के वकील ने कहा कि जब यह मामला बेलेबल है तो कंगना का बार-बार कोर्ट आना क्यों जरूरी है. उन्‍होंने कहा कि कंगना को लग रहा है कि यह कोर्ट पक्षपात कर रहा है, इसलिए वह चाहती है कि मामला किसी अन्य कोर्ट में ट्रांसफर किया जाए.

बता दें कि कंगना और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बीच का ये विवाद साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ था. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी मच अवेटेड फिल्म थलाइवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

First Published : 20 Sep 2021, 03:17:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.