logo-image

Kangana Ranaut House: कंगना रनौत ने शेयर की अपने मनाली के घर की झलक, कराए अपने मंदिर के दर्शन 

Kangana Ranaut House In Manali: हाल ही में कंगना रनौत ने अपने मनाली के घर की झलकियां अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए हैं.

Updated on: 03 Jan 2024, 08:39 AM

New Delhi:

Kangana Ranaut House In Manali: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. कंट्रोवर्शियल क्वीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हिमाचल प्रदेश में एक्ट्रेस कंगना रनौत का घर पारंपरिक रूप से डिजाइन किया गया है और यह उनकी हिमाचली जड़ों के बारे में बहुत कुछ बताता है. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को अपने घर के अंदर ले जाती हैं. हाल ही में, तेजस एक्टर ने घर के अंदर मंदिर की एक झलक शेयर की, जिसे उन्होंने “दिव्य” कहा. 

कंगना रनौत ने शेयर की अपने मनाली के घर की झलक 
अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, कंगना ने एक वीडियो शेयर किया, जो उनके मनाली घर के मंदिर के 'पुराने' दरवाजे को देखने के साथ शुरू होता है. जैसे ही दरवाजा खुलता है, कैमरा भगवान गणेश, देवी दुर्गा और अन्य की मूर्तियों की ओर जाता है. मूर्तियों के सामने एक बड़ा शिवलिंग रखा गया है और रंगीन दीवार पर एक फ़्रेमयुक्त पिछवाई पेंटिंग लटकी हुई है. मंदिर के अंदर शायद भजन बजाने के लिए एक स्पीकर भी लगाया गया है.

वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ''कनिष्क @lalji_handicrafts का शानदार विंटेज दरवाजा. मनाली में मेरे घर का मंदिर दिव्य दिखता है.'' वीडियो के बैकग्राउंड में कृष्ण भजन बजता हुआ सुना जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Ira Khan Wedding : आमिर खान की लाडली बेटी शादी के बंधन में बंधने को तैयार, कल बनेगी दुल्हन, जानें शादी का वेन्यू

कंगना के मुंबई स्थित घर में एक मंदिर भी है, जिसका उन्होंने 2022 में रेनोवेशन कराया था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उसी की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "इस त्योहारी सीजन में घर पर मंदिर का रेनोवेशन किया." इसके केंद्र में भगवान गणेश की एक विशाल मूर्ति भी रखी गई है. 2021 में, कंगना ने अपने मनाली घर के मंदिर की एक झलक शेयर की थी, जो अब जैसा दिखता है उससे बहुत अलग दिखता है.

कंगना का वर्क फ्रंट 
तेजस की असफलता के बाद, कंगना इंदिरा गांधी की बायोपिक और मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त - मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा में दिखाई देने वाली हैं.