logo-image

अनुराग लड़के को भी कर चुके हैं मोलेस्ट, कंगना ने शेयर किया कबूलनामे का पुराना Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अनुराग कश्यप के बीच कई दिनों से ट्विटर वॉर भी चल रही है. अब कंगना ने अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनुराग खुद एक बच्चे को मोलेस्ट करने की कहानी बता रहे हैं

Updated on: 23 Sep 2020, 02:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ वसोर्वा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में कश्यप के खिलाफ आरोपों में दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करना शामिल है. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अनुराग कश्यप के बीच कई दिनों से ट्विटर वॉर भी चल रही है. अब कंगना ने अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनुराग खुद एक बच्चे को मोलेस्ट करने की कहानी बता रहे हैं.

इस दो मिनट के वीडियो में, अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक इंटरव्यू में अपने स्कूल के दिनों की एक हरकत के बारे में बता रहे हैं. तब उन्हें यौन उत्पीड़न या चाइल्ड अब्यूज के बारे में पता नहीं था. तब स्कूल में उन्हें एक बच्चा बहुत अच्छा लगता था. वो बताते हैं कि उन्होंने बच्चे को साइड में ले जाकर उसे थप्पड़ा मारा. बाद में उन्होंने उस बच्चे को गले लगाया और उसके सामने ही रोने लगे. अनुराग की इस हरकत पर बच्चे ने स्कूल प्रशासन से शिकायत कर दी थी.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस में फंसे मधु मंटेना रह चुके हैं नीना गुप्ता के दामाद

कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने सुशांत सिंह राजपूत को मारने वाले और मुझे आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले सुसाइड गैंग के बारे में बात की.... लेकिन वो ऐसा अन्य लोगों के साथ क्यों कर रहे हैं? अनुराग को सुनिए , उन्होंने कैसे एक बच्चे का शोषण किया, ये वो लोग जो दुख दे रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि लोगों को दुख पहुंचना ही जवाब है. '

यह भी पढ़ें: जानिए कौन हैं पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे? टूटने की कगार पर है शादी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वीडियो शेयर करने पर उनके फैंस अनुराग कश्यप की आलोचना कर रहे है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो राजीव सिंह राठौड़ नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया था, जिसे कंगना ने रीट्वीट किया था.

वहीं सोशल मीडिया पर निर्देशक अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज और दूसरी पत्नी कल्कि कोचलिन एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) उनके समर्थन में उतर गईं हैं. निर्देशक की पूर्व-पत्नी आरती ने अनुराग कश्यप के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया. वहीं कल्कि और हुआ ने भी एक पोस्ट लिखकर अनुराग का समर्थन किया है.