logo-image

Kangana Ranaut: ‘तनु वेड्स मनु 3’में नजर आएंगी कंगना, एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का किया ऐलान

कंगना से हाल ही में इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था उनका अगला प्रोजेक्ट क्या है, इस पर उन्होंने कहा,

Updated on: 27 Oct 2023, 04:35 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'तेजस' (Tejas) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. एक्टर ने अब IMDB के साथ एक नए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह भविष्य में पहले से ही तीन और प्रोजेक्ट्स में एक्टिंग करने वाली हैं, जिनमें से एक विजय सेतुपति के साथ है. एक्टर ने यह भी पुष्टि की कि वह 'तनु वेड्स मनु 3' (Tanu Weds Manu 3) में वापसी करेंगी, एक्ट्रेस ने यह भी पुष्टि की कि वह 'तनु वेड्स मनु 3' में वापसी करेंगी. IMDb से बातचीत में कंगना से उनके अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा गया. इस पर उन्होंने जवाब दिया, "मैं विजय सेतुपति सर के साथ एक थ्रिलर शुरू कर रही हूं, और एक फिल्म जिसका नाम नोटी बिनोदिनी है, एक और फिल्म जिसका नाम तनु वेड्स मनु 3 है. 

'तेजस' में की जबरदस्त एक्टिंग

तनु वेड्स मनु (Tanu Weds Manu) के तीसरे पार्ट का ऐलान एक आश्चर्य के रूप में हुई क्योंकि पहले, निर्देशक आनंद एल राय ने इनकार कर दिया था कि इसका सीक्वल बनाने की योजना है. 2015 के एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ''मैं तीसरा पार्ट सिर्फ इसलिए नहीं बनाऊंगा क्योंकि यह एक ब्रांड है, या क्योंकि यह काम करेगा.'' आइए इसे एक सीरिज की तरह न मानें, मुझे लगता है कि कम से कम अभी के लिए मैंने किरदारों का काम पूरा कर लिया है.'  तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था. वहीं हाल ही में कंगना की तेजस रिलीज हुई थी. 

ये भी पढ़ें-Tejas Release: कंगना रनौत की तेजस आज हुई रिलीज कंगना रनौत की तेजस आज हुई रिलीज, नेटीजन्स से मिले शानदार रिव्यूज

क्या बताती है कहानी?
'तेजस' एक भारतीय वायु सेना (आईएएफ) पायलट तेजस गिल की जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका लक्ष्य हर भारतीय को प्रेरित करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है. यह भारतीय वायुसेना के पायलटों के समर्पण और चुनौतियों को चित्रित करता है, क्योंकि वे अथक परिश्रम से राष्ट्र की रक्षा करते हैं. कंगना अगली बार इमरजेंसी में नजर आएंगी, जो अब अगले साल रिलीज होगी. हिंदी भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्देशित है. कंगना ने मुख्य भूमिका निभाई है जो आतंकवादियों से बंधकों को छुड़ाने के मिशन पर है.वायु सेना में उपयोग की जाने वाली विशेष युद्ध तकनीकों में महारत हासिल करने के लिए कंगना रनौत ने चार महीने की ट्रेनिंग ली. फिल्म भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के पायलट तेजस गिल की कहानी बताती है, जो भारतीयों को आतंकवादियों से बचाने के मिशन पर निकला है.