logo-image

Tejas Release: कंगना रनौत की तेजस आज हुई रिलीज कंगना रनौत की तेजस आज हुई रिलीज, नेटीजन्स से मिले शानदार रिव्यूज

Tejas Social Media Reactions: तेजस आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच पहले से ही उत्साह था, लेकिन रिलीज के बाद जो शानदार रिव्यूज आने बाद दर्शकों के बीच फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है.

Updated on: 27 Oct 2023, 01:24 PM

New Delhi:

Tejas Social Media Reactions: कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच पहले से ही उत्साह था, लेकिन रिलीज के बाद जो शानदार रिव्यूज आने बाद दर्शकों के बीच फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में तैयार की गई एक्शन से भरपूर इस फिल्म में, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वायु सेना पायलट के रूप में उड़ान भरती दिखाई दे रही हैं. एक्साइटमेंट के बीच, तेजस ने सिनेमाघरों में अपनी शानदार शुरुआत की, जिससे फिल्म लवर्स के बीच उत्साह की लहर दौड़ गई. फैंस और आलोचकों दोनों की शुरुआती रिव्यूज ने सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी है. 

नेटिजन्स ने तेजस में कंगना रनौत की एक्टिंग की सराहना की

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर, विशेष रूप से एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर, एक उत्साही दर्शक ने वर्चुअल स्टेज पर तेजस की तारीफ की. शानदार 4.5-स्टार रेटिंग से सजी इस फिल्म को इसकी मजबूत कहानी, कंगना रनौत के शानदार प्रदर्शन और कथा में देशभक्ति को सहजता से जोड़ने वाले कुशल निर्देशन के लिए प्रशंसा मिली.

 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "#तेजसरिव्यू - ए डिलाईटफुल पैट्रियट... ईमानदार समीक्षा 5 स्टार/4 है #कंगना रनौत के करियर की बेस्ट फिल्म में से एक, उनका अभिनय, उनके संवाद, उनकी भावनाएं, उनकी अभिव्यक्ति पूरी तरह से मनमोहक है. निर्देशन टॉप स्टार का है, कहानी बिल्कुल शानदार है. इस फिल्म को जरूर देखें #तेजस #कंगना रनौत #तेजसरिव्यू"

एक अन्य फैन ने कहा, "#कंगना रनौत ने #तेजस में एक शानदार प्रदर्शन किया है जो बहादुरी, साहस, रोमांच और देशभक्ति से भरा है. #तेजसरिव्यू #तेजसमूवी हवाई कार्रवाई का एक सीन रूप से मनोरम प्रतिनिधित्व है जो एक उत्साहजनक और धड़कन तेज करने वाले सिनेमाई सफर का निर्माण करता है. "

यह भी पढ़ें - Atif Aslam Video: अमेरिका में आतिफ असलम के साथ फैन ने की बदसलूकी, सिंगर ने ऐसे सिखाया सबक 

इसके अलावा डिजिटल गलियारों में तालियाँ गूँज उठीं, एक अन्य ट्वीट में तेजस को देशभक्ति का एक आनंदमय गीत बताया गया. कंगना की असाधारण अभिनय क्षमता, संवादों, भावनाओं और भावों पर उनकी महारत, सभी एक साथ सामंजस्यपूर्ण रूप से सामने आए. फिल्म के शानदार निर्देशन और सम्मोहक कहानी की सराहना की गई, जिसने तेजस को एक अवश्य देखे जाने वाले सिनेमाई अनुभव के रूप में स्थापित किया.