logo-image

कंगना रनौत ने कहा, उन्होंने घर से भागने की कर ली थी तैयारी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) घर से भागना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने अपना बैग भी पैक कर लिया था.

Updated on: 02 May 2022, 12:44 PM

नई दिल्ली :

शो लॉक अप (Lock Up) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. शो के सभी सदस्य आगे बढ़ने की होड़ में लगे हुए हैं. शो के हालही के एपिसोड में कई ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. शो में इस हफ्ते कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ऐसा जोरदार खुलासा किया कि जिसे सुनकर एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) के फैंस को बेहद हैरानी हुई है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो घर से भागना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने अपना बैग भी पैक कर लिया था. उनका यह बयान खूब तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं शो की कैदी अंजलि अरोड़ा ने भी अपने निजी जिंदगी को लेकर काफी कुछ शेयर किया है. 

अंजलि अरोड़ा ने करी थी आत्महत्या करने की कोशिश -

आपको बता दें, अंजलि अरोड़ा ने बताया कि जब एक बार वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करने के लिए ट्यूशन छोड़कर चली गई थी.  और इस बात की जानकारी उनके भाई को हो गई थी, जिसके बाद उनके भाई ने सबके सामने थप्पड़ मार दिया था और पापा को न बताने को कहा था. लेकिन उनके ने वो बात बता दी थी, जिसके बाद उनके पापा ने भी थप्पड़ मारा और एक कमरे में बंद कर दिया और ये कहा कि उनको घर से बाहर नहीं जाना चाहिए.  इसके बाद उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

यह भी जानिए -  कार्तिक आर्यन ने शॉर्ट ड्रेस को लेकर ऐसी की कियारा की मदद, याद आए लोगों को सुशांत सिंह राजपूत

बताते चले अंजलि ने आगे कहा कि उन्होंने फिनाइल पीकर दरवाजा बंद कर लिया था. जिसके बाद भाई ने दरवाजा खोला.  इसपर कंगना ने कहा अंजलि एक गलत संदेश दे रही थी और वह जीवित रहने के लिए भाग्यशाली थी. शो (Lock Up) के इस एपिसोड की चर्चा खूब हो रही है.