News Nation Logo
Breaking
Banner

कार्तिक आर्यन ने शॉर्ट ड्रेस को लेकर ऐसी की कियारा की मदद, याद आए लोगों को सुशांत सिंह राजपूत

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के इस वीडियो ने मचाया तहलका.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 02 May 2022, 11:38:22 AM
kartik aaryan

KARTIK AARYAN (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी आने  फिल्मं भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में जोर शोर से लगे हुए हैं. फिल्म को लेकर खूब चर्चा की जा रही है. फिल्म के दोनों लीड अक्सर प्रमोशन के दौरान एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए भी नजर आ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. लोग इस वीडियो को देखने के बाद एक्टर की तुलना सुशांत सिंह राजपूत से भी कर रहे हैं. 

कार्तिक और कियारा वायरल वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, हुआ यूं कि कार्तिक और कियारा (Kiara) के इस वायरल वीडियो में लोग एक्टर के जेंटलमैन बिहेवियर को देखकर उनके दिवाने हो गए हैं. लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्टर को देखा गया कि वो किस तरीके से कियारा की मदद कर रहे हैं, जब उन्हें कैमरों के होते हुए अपनी ड्रेस को सही करना था. तब एक्टर ने उनका साथ दिया. और एक्ट्रेस के सामने खड़े हो गए, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस ठीक कर ली, जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें एक अच्छा इंसान तो समझा ही साथ ही ये भी कहा कि इस घटना ने सुशांत सिंह राजपूत की याद दिलवा दी है. 

यह भी जानिए - फिल्म पाथेर पांचाली ने दी थी सत्यजीत रे को बड़ी पहचान, कांस फिल्म फेस्टिवल में की गई थी सराहना

बता दें, दोनों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई एक्टर का फैन हो गया है. इस वीडियो पर लोग अपना रिएक्शन भरभरकर दे रहे हैं. चंद मिनटो में यह वीडियो वायरल हो गया है. एक्टर की बात की जाए तो वो सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं.  

First Published : 02 May 2022, 11:37:49 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.