logo-image

कंगना रनौत ने की लोगों से तेजस देखने की रिक्वेस्ट, वीडियो शेयर कर कहीं ये बात

फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बीच, कंगना रनौत ने शनिवार को एक वीडियो जारी कर लोगों से सिनेमाघरों में तेजस देखने के लिए रिक्वेस्ट किया.

Updated on: 28 Oct 2023, 11:21 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म तेजस को रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर ठंडा रिएक्शन मिल रहा है. फिल्म की शुरुआत बेहद ख़राब रही और पहले दिन इसने महज़ 1.25 करोड़ रुपये कमाए. हालांकि तेजस ने कंगना (Kangana Ranaut)  की पिछली कुछ फिल्मों की तुलना में बेहतर कमाई की है, जो 1 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकीं, लेकिन यह अभी भी बॉक्स ऑफिस पर सेघर्ष करते दिख रही है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बीच, कंगना (Kangana Ranaut) ने शनिवार को एक वीडियो जारी कर लोगों से सिनेमाघरों में तेजस (Film Tejas) देखने का रिक्वेस्ट किया. वीडियो में एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) ये कहते सुना जा सकता है कि अगर आपको उरी, मैरी कॉम और नीरजा जैसी फिल्में पसंद आई हैं, तो उन्हें तेजस भी पसंद आएगी.

कंगना रनौत ने ऑडियंस से तेजस देखने का रिक्वेस्ट किया

कंगना (Kangana Ranaut) को वीडियो में कहते सुना जा सकता है कि दोस्तों, मेरी फिल्म तेजस (Film Tejas) कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जिसने भी ये फिल्म देखी है वो हमें खूब सराहना और आशीर्वाद दे रहा है. लेकिन दोस्तों कोविड 19 के बाद हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से उबर नहीं पाई है. 99% फिल्मों को ऑडियंस मौका ही नहीं देते. मैं जानती हूं कि आज के जमाने में हर किसी के पास मोबाइल फोन और घर में टीवी है. लेकिन सिनेमाघरों में कम्यूनिटी सीन शुरू से ही हमारी सभ्यता का एक हिस्सा रहा है. मेरा फिल्म दर्शकों और मल्टीप्लेक्स दर्शकों रिक्वेस्ट है कि अगर आपको उरी, मैरी कॉम और नीरजा पसंद आई, तो आपको तेजस भी पसंद आएगी.

 

यह भी पढ़ें- इस मामले में किंग खान से बेहतर हैं सलमान, सितारों को इशारों पर नचा चुकीं वैभवी का बड़ा खुलासा

तेजस की रिलीज से पहले अयोध्या पहुंची कंगना रनौत

फिल्म तेजस (Film Tejas)  की रिलीज से पहले कंगना (Kangana Ranaut) ने अयोध्या में राम जन्मभूमि के दर्शन के लिए राम मंदिर का दौरा किया. उनका राम मंदिर जाना बहुत महत्व रखता है क्योंकि प्रसिद्ध दिव्य मंदिर फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में कंगना ने इस एक्शन ड्रामा में इंडियन एयर फोर्स अधिकारी तेजस गिल की मुख्य भूमिका निभाई है. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.