logo-image
लोकसभा चुनाव

इस मामले में किंग खान से बेहतर हैं सलमान, सितारों को इशारों पर नचा चुकीं वैभवी का बड़ा खुलासा

वैभवी मर्चेंट ने आगे कहा कि शाहरुख (Shah Rukh Khan)  ने 'काली काली आंखें' जैसे कई गाने किए हैं, जिसमें उन्होंने अपने तरीके से डांस किया है. वहीं सलमान डांस करते समय बहुत सहजता से पेश आते हैं.

Updated on: 28 Oct 2023, 10:05 PM

नई दिल्ली:

वैभवी मर्चेंट (Vaibhavi Merchant) बॉलीवुड कोरियोग्राफरों के नाम में सबसे मशहूर नामों में से एक है. उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई सितारों के साथ काम किया है, जिनमें 'जवान' में शाहरुख खान और अब 'टाइगर 3' (Tiger 3) में सलमान खान (Salman Khan) शामिल हैं.  हाल ही में, एक मीडिया बातचीत में, कोरियोग्राफर ने दोनों खानों के डांस के बारे में बात की. उन्होंने उन चीजों पर पॉइंट दिए जो किंग खान और भाईजान के बीच समान और अलग हैं.  वैभवी ने शाहरुख खान के बारे में भी कई बातें शेयर की.  उन्होंने कहा कि शाहरुख (Shah Rukh Khan) प्यार, सम्मान, कड़ी मेहनत और अनुशासन की जगह से आते हैं.  वह सेट पर तैयार होकर आते हैं और तब तक रिहर्सल करते हैं जब तक वह सही नहीं हो जाते.

'शाहरुख को बताया कविता'

वैभवी मर्चेंट ने आगे कहा कि शाहरुख (Shah Rukh Khan)  ने 'काली काली आंखें' जैसे कई गाने किए हैं, जिसमें उन्होंने अपने तरीके से डांस किया है. हालांकि, उन्हें अभी भी लगता है कि डांस उनके अंदर स्वाभाविक रूप से नहीं आता है, और इस प्रकार, वह बहुत अधिक ऊर्जा और जुनून के साथ आते हैं. इसके अलावा, सलमान खान का उल्लेख करते हुए, वैभवी ने कहा कि वह एक हसलर हैं, और जब डांस करने की बात आती है तो वह बहुत सहजता से पेश आते हैं. वह प्यार के क्षेत्र से आते हैं, लेकिन शाहरुख के विपरीत, वह इसे व्यक्त नहीं करते हैं. उन्होंने शाहरुख को कविता की किताब और सलमान को उपन्यास बताया. कविता के साथ भावना होती है और उपन्यास के साथ एक जीवंतता, ऐसा ही मामला शाहरुख खान और सलमान खान के साथ भी है. 

ये भी पढ़ें-Deepika Padukone: जो बोलती हैं, वो करती हैं दीपिका... रणवीर के नाम की मेहंदी पर इस आर्टिस्ट ने किया खुलासा

सलमान को मिली दूसरी कैटरीना

इस बीच, वैभवी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगी. सलमान के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, यह फिल्म 12 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. हाल ही में सलमान की फिल्म टाइगर 3 का गाना लेके प्रभु नाम रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की हर्षाली मल्होत्रा ने भी इस गाने पर जबरदस्त डांस किया था, जिसके बाद लोगों के उनके डांस पर कई रिव्यूज भी सामने आए है. एक ने हर्षाली को अगली कैटरीना कैफ भी कहा. बता दें हर्षाली मल्होत्रा ने बजरंगी भाईजान में मुन्नी का रोल प्ले किया था.