logo-image

कंगना के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

कंगना की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी. कंगना रनौत ने BMC से हर्जाना की मांग की हैं. बता दें कि कंगना ने बीएमसी पर गैर कानूनी ढंग से तोड़फोड़ का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दर्ज करवाई थी

Updated on: 22 Sep 2020, 07:37 AM

मुंबई:

मुंबई में ऑफिस तोड़े जाने के खिलाफ कंगना रनौत की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट आज सुनवाई होगी. दरअसल, हाईकोर्ट ने कंगना की याचिका पर सुनवाई के लिए 22 सिंतबर की तारीख दी थी. बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस को तोड़ने की कार्रवाई की थी. कंगना रनौत की शिवसेना के साथ बयानबाजी के बाद यह मामला हुआ था. वहीं, कोर्ट के आदेश से पहले ही कंगना के ऑफिस को बीएमसी ने तोड़ था. सबसे अहम बात यह है कि कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने बुलडोजर चलाने की कार्रवाई कर दी थी.

यह भी पढ़ें : सुशांत केस: रिया की आज खत्म होगी न्यायिक हिरासत, छूटेंगी या बढ़ेगी मुश्किल कोर्ट लेगा निर्णय

बता दें कि कंगना ने बीएमसी पर गैर कानूनी ढंग से तोड़फोड़ का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दर्ज करवाई थी. कंगना 9 सितंबर को मुंबई वापस लौटीं थी. वहीं, BMC ने उनके दफ्तर में तोड़फोड़ की थी. ऐसे में कंगना रनौत ने अपनी नाराजगी जताते हुए वीडियो शेयर किया था.

यह भी पढ़ें : नहीं दर्ज हो पाई अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल घोष की पूरी शिकायत, आज एक्ट्रेस को फिर बुलाया

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने ट्वीट में एक वीडियो जारी कर कहा था कि उद्धव ठाकरे तू क्या समझता है कि तुमने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर बहुत अच्छा काम किया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है याद रखना. हमेशा एक जैसा नहीं रहता है.