News Nation Logo
Banner

नहीं दर्ज हो पाई अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल घोष की पूरी शिकायत, आज एक्ट्रेस को फिर बुलाया

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ एक्ट्रेस पायल घोष ने शिकायत दर्ज कराई है. पायल ने अनुराग के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाई है. उन्होंने मुंबई के ओशिवारा थाने पहुंचकर अनुराग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 22 Sep 2020, 01:58:37 AM
pjimage

अनुराग कश्यप और पायल घोष (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ एक्ट्रेस पायल घोष ने शिकायत दर्ज कराई है. पायल ने अनुराग के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाई है. उन्होंने मुंबई के ओशिवारा थाने पहुंचकर अनुराग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पायल के साथ उनके वकील भी थे. पीएसआई सुभाष कुंभर ने पायल घोष की लिखित शिकायत ली है. देर रात होने की वजह से आज पूरा मामला दर्ज नहीं कराया गया. कल पायल घोष और उनके वकील नितिन सातपुते को दुबारा बुलाया गया है. पायल ने कहा कि अनुराग कश्यप दिखाते हैं कि वो औरतों की इज्जत करते हैं लेकिन असल जिंदगी में वो ऐसे नहीं हैं. वो नकाब पहनकर रखते हैं. उन्होंने घर बुलाकर मेरे से गंदी बातें की थीं. वह मेरे सामने न्यूड हो गया था. इस दौरान उन्होंने बताया कि मुझसे पहले दिन काफी अच्छा व्यवहार किया था लेकिन जब उन्होंने मुझे अपनी सिनेमा की लाइब्रेरी में बुलाया तो उन्होंने मुझसे गलत हरकत की थी. 

 ऋचा चड्ढा ने भेजा लीगल नोटिस

साथ ही पायल ने माही गिल, ऋचा चड्ढा और हुमा कुरैशी जैसी अदाकाराओं का नाम लिया था जिसके बाद ऋचा चड्ढा इस मामले में पायल के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है. पायल घोष ने शनिवार की शाम को अनुराग कश्यप के खिलाफ सोशल मीडिया पर पीएमओ और पीएम मोदी को टैग करके ट्वीट करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई थी, जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्वीट को संज्ञान में लेते हुए तुरंत जवाब दिया था कि पहले आप लिखित शिकायत दर्ज करवाएं हम जरूर कार्रवाई करेंगे. इसके बाद पायल घोष ने उनका धन्यवाद दिया था. आपको बता दें कि शनिवार को पायल घोष ने कहा था कि अनुराग कश्यप पाखंडी है जो महिला सशक्तिकरण और पितृसत्ता के मामलों पर बोलता है. एक निजी चैनल से बात करते हुए उन्होंने जो बातें बताई वो रोंगटे खड़े करने वाले थे.

मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की 

उन्होंने बताया कि जब वो उनसे (अनुराग कश्यप) मिली उसके अगले दिन वो उन्हें एक रूम में ले गए. उन्होंने अपनी जिप खोल दी और मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की और कहा कि उनके साथ काम करने वाली एक्ट्रेस भी ऐसा करती है. अनुराग कश्यप ने कहा कि शारीरिक संबंध बनाना नॉर्मल है. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन हिंसा मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष को बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का साथ मिला कंगना रनौत ने पायल के ट्वीट को कोट करते हुए सरकार से अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग कर दी है. कंगना रनौत ने पायल घोष के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, हर आवाज मायने रखती है, #MeToo #ArrestAnuragKashyap

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Sep 2020, 01:54:12 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×