News Nation Logo
Banner

कंगना रनौत का पासपोर्ट हुआ रिन्यू, शेयर की हंसती हुई तस्वीर

कंगना रनौत का पासपोर्ट रिव्यू (Kangana Ranaut Passport Renewal) हो गया है. इस बात की जानकारी कंगना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में दी है. कंगना ने बीती रात फैंस को बताया की उनका पासपोर्ट रिन्यू हो गया है. एक्ट्रेस ने अपनी खुशी जाहिर की है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 30 Jun 2021, 08:38:02 AM
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • काफी समय से कोर्ट के लगा रही थीं चक्कर
  • राष्ट्रद्रोह केस दर्ज होने के कारण पासपोर्ट नहीं हो रहा था रिन्यू
  • कंगना को फिल्म के शूट के सिलसिले में बुडापेस्ट जाना है

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्मों के अलावा भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते कुछ दिनों से कंगना अपने पासपोर्ट रिन्यू को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन अब उनका पासपोर्ट रिव्यू (Kangana Ranaut Passport Renewal) हो गया है. इस बात की जानकारी कंगना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में दी है. कंगना ने बीती रात फैंस को बताया की उनका पासपोर्ट रिन्यू हो गया है. इससे जुड़ी पोस्ट कर एक्ट्रेस ने अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने इस खुशी के मौके पर एक हंसते हुए तस्वीर भी शेयर की है. 

ये भी पढ़ें- स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर वैक्सीन लगवाने पहुंची मलाइका अरोड़ा, हुईं ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर पासपोर्ट रिन्यू होने की जानकारी एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है. कंगना ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मुझे मेरा पासपोर्ट मिल गया... आप सभी की चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. चीफ मैं जल्दी ही आपसे साथ होऊंगी.' अपने इस पोस्ट में कंगना ने रजनीश घई को टैग किया है और साथ ही #Dhaakad लिखा है. इस तस्वीर में कंगना की खुशी साफ देखी जा सकती है. पिछले कुछ दिनों से कंगना पासपोर्ट रिन्यू को लेकर काफी परेशान थी, जिसका दर्द उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

क्या था पूरा मामला ?

दरअसल कंगना जब पासपोर्ट बनवाने पहुंचीं तो अथॉरिटीज ने उसे रिन्यू करने से ये कहते हुए इनकार कर दिया था कि कंगना के खिलाफ मुंबई की एक कोर्ट में देशद्रोह का केस चल रहा है ऐसे में उनका पासपोर्ट रिन्यू नहीं किया जा सकता. कंगना इसके खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट चली गई थीं. कंगना रनौत का ऐसा कहना था कि उनका पासपोर्ट रिन्यू नहीं किया जा रहा है और ऐसे में उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में इसके लिए याचिका भी दाखिल की थी. लेकिन कोर्ट ने कंगना की सुनवाई को टाल दिया था. कंगना को अपनी फिल्म के शूट के सिलसिले में बुडापेस्ट जाना है लेकिन खत्म होते पासपोर्ट की वजह से उन्हें वीजा नहीं मिलता. लेकिन अब ये मुश्किल दूर हो गई है. 

ये भी पढ़ें- 'तुम्हारे कुछ वीडियो मेरे पास हैं', सनी लियोनी को ट्विटर पर मिली धमकी 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

शुरू करेंगी धाकड़ की शूटिंग

कंगना के काम की बात करें तो वे जल्द ही रजनीश घई द्वारा निर्देशित स्पाई-थ्रिलर 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी. फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में हैं. पहले के एक बयान में, कंगना ने धाकड़ को 'एक तरह की महिला प्रधान एक्शन फिल्म' कहा था, जिसे भव्य पैमाने पर बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा था कि 'अगर इसे दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है, तो भारतीय सिनेमा में महिलाओं के लिए पीछे मुड़कर नहीं देखा जाएगा.'

First Published : 30 Jun 2021, 08:38:02 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.