News Nation Logo

कंगना रनौत के पासपोर्ट का क्या होगा ? बॉम्बे हाईकोर्ट में आज है सुनवाई

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने पासपोर्ट रिन्यू को लेकर सुर्खियों में हैं. कंगना को अपनी फिल्म के शूट के सिलसिले में बुडापेस्ट जाना है लेकिन खत्म होते पासपोर्ट की वजह से उन्हें वीजा नहीं मिलेगा. आज हाईकोर्ट में उनके इस केस पर सुनवाई होनी है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 28 Jun 2021, 12:07:11 PM
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • कंगना की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई आज
  • कंगना पर देशद्रोह का केस चल रहा है.
  • देशद्रोह केस के कारण उनका पासपोर्ट रिन्यू नहीं हो रहा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्मों के अलावा भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों कंगना अपने पासपोर्ट रिन्यू को लेकर सुर्खियों में हैं. कंगना को अपनी फिल्म के शूट के सिलसिले में बुडापेस्ट जाना है लेकिन खत्म होते पासपोर्ट की वजह से उन्हें वीजा नहीं मिलेगा. दरअसल कंगना रनौत का ऐसा कहना है कि उनका पासपोर्ट रिन्यू (Kangana Ranaut Passport Renewal) नहीं किया जा रहा है और ऐसे में उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में इसके लिए याचिका भी दाखिल की थी. आज हाईकोर्ट में उनकी याचिका पर सुनवाई होनी है. 

ये भी पढ़ें- HBD Jasmin Bhasin: टीवी स्टार जैस्मिन भसीन ने साउथ इंडियन फिल्मों से शुरू किया था करियर

दरअसल कंगना जब पासपोर्ट बनवाने पहुंचीं तो अथॉरिटीज ने उसे रिन्यू करने से ये कहते हुए इनकार कर दिया था कि कंगना के खिलाफ मुंबई की एक कोर्ट में देशद्रोह का केस चल रहा है ऐसे में उनका पासपोर्ट रिन्यू नहीं किया जा सकता. कंगना इसके खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट चली गई थीं. जहां इस केस की सुनवाई चल रही है. पिछली तारीख में कोर्ट ने सुनवाई को टाल दिया था. 

इस सबके बीच हाल ही में कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है कि 'हर कोई निराशा के जाल में पड़ जाता है, कल मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं एक डेड एंड में फंस गई हूं. चिंतित और उत्तेजित महसूस कर रही थी, लेकिन मुझे पता था कि मैं गलत थी और मैं आस-पास के जादू को देखने में सक्षम नहीं थी. मेरा दर्द वास्तविक था इसलिए जो प्यार हमेशा था अचानक गायब हो गया लगता है. आज सुबह एक फ्लैश में जो कुछ मेरे लिए छोड़ा गया था उससे मैं चकाचौंध थीं वह था विश्वास.' उन्होंने अपनी पोस्ट के अंत में दिल का एक इमोजी भी जोड़ा था.

ये भी पढ़ें- रवीना टंडन ने लिया वाइल्ड लाइफ का मजा, शेयर किया 'बजरंग' टाइगर का Video

कंगना के काम की बात करें तो वे जल्द ही रजनीश घई द्वारा निर्देशित स्पाई-थ्रिलर 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी. फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में हैं. हाल ही में उन्होंने 'इमरजेंसी' मूवी का भी ऐलान किया है. इस फिल्म में वे दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी. इसके अलावा वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका निभा रही हैं.

First Published : 28 Jun 2021, 12:07:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो