logo-image

'ज्ञानवापी मस्जिद' विवाद पर Kangana Ranaut ने दिया 'धाकड़' जवाब

फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के प्रमोशन में जुटीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से जब ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि काशी के कण-कण में महादेव हैं

Updated on: 19 May 2022, 02:52 PM

नई दिल्ली:

वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद विवाद (Gyanvapi Masjid Controversy) के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं. सोशल मीडिया पर कंगना ने एक के बार एक कई तस्वीरें मंदिर के परिसर से शेयर की हैं जिनमें वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की टीम के साथ दिखाई दे रही हैं. कंगना ने आज ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि जैसे मथुरा के हर कण में भगवान कृष्ण और अयोध्या के हर कण में भगवान राम हैं. इसी तरह काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं.

यह भी पढ़ें: 'बड़ा आदमी बनेगा अपना सोनू', बिहार के बच्चे की मदद को आगे आए Sonu Sood

फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के प्रमोशन में जुटीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से जब ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि काशी के कण-कण में महादेव हैं. उन्हें किसी संरचना की ज़रूरत नहीं है. कंगना ने हर हर महादेव के नारे भी लगाए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म के अपने को-स्टार्स दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल संग काशी पहुंची हैं जहां उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किये. इसके साथ ही कंगना रनौत काशी के घाटों पर भी गईं. बता दें कि कंगना की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. देश में चल रहे ज्ञानवापी मस्जिद मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुक्रवार तक के लिए टल गई है. इस मामले में अब सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में कल यानी शुक्रवार को दोपहर 3 बजे सुनवाई होगी.