logo-image

कंगना रनौत ने पौराणिक महाकाव्य महाभारत को लेकर दिया बड़ा बयान

कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय सभ्यता को लेकर काफी कुछ शेयर किया है.

Updated on: 13 May 2022, 03:21 PM

नई दिल्ली :

कंगना रनौत (kangana Ranaut) अपने धाकड़ अंदाज के लिए जानी है.  एक्ट्रेस की एक्टिंग हर किसी के दिमाग में बसी हुई है. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है.  इस इंटरव्यू में उन्होंने भारतीय पौराणिक महाकाव्य महाभारत के महत्व को बताते हुए हॉलीवुड की फिल्मों पर चर्चा की है. वहीं एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म 'धाकड़' को लेकर भी खूब चर्चा बटोर रही हैं. इस फिल्म में वो एक जासूस का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं. इसमें उनके साथ अर्जुन रामपाल भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म 20 मई को रिलीज की जाएगी. 

कंगना रनौत वायरल - 

कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय सभ्यता को लेकर काफी कुछ शेयर किया है. जब उनसे सवाल किया गया कि वो भारतीय पौराणिक दृष्टिकोण या सुपरहीरो की भूमिका निभाने की हॉलीवुड शैली को चुनेंगी ? जिसपर एक्ट्रेस का कहना था कि 'मैं निश्चित रूप से भारतीय दृष्टिकोण अपनाऊंगी. मुझे लगता है कि पश्चिम हमारी पौराणिक कथाओं से बहुत उधार लेता है. जब मैं 'आयरन मैन' जैसे उनके सुपरहीरो को देखती हूं, तो मुझे लगता है कि उनका कवच महाभारत से कर्ण के कवच से मिलता जुलता होता है. हथौड़ा चलाने वाला थोर की हनुमानजी और उनके गदा (गदा) से तुलना की जा सकती है. मुझे लगा कि एवेंजर्स भी महाभारत से प्रेरित थे'.

यह भी जानिए -  महेश बाबू के पक्ष में उतरीं कंगना, कहा- एक्टर को ठहराया सही

एक्ट्रेस (kangana Ranaut)ने आगे कहा, 'उनका दृश्य दृष्टिकोण अलग है, लेकिन इन सुपरहीरो कहानियों की उत्पत्ति हमारे वेदों से बेहद प्रेरित है. वे इस तथ्य को भी स्वीकार करते हैं. इसी तरह, मैं भी कुछ मूल करना चाहती हूं और क्यों सीमित होना चाहती हूं'.