logo-image

Sushant Singh Rajput Suicide Case : मुंबई पुलिस के नोटिस पर कंगना रनौत के वकील ने भेजा ये जवाब

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) में पुलिस अब तक सुशांत के परिवार, करीबी और बॉलीवुड जगत के 40 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है

Updated on: 24 Jul 2020, 04:50 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित आत्महत्या की जांच कर रही मुंबई पुलिस जल्द ही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बयान दर्ज कर सकती है. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) में पुलिस अब तक सुशांत के परिवार, करीबी और बॉलीवुड जगत के 40 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. बीते दिनों पुलिस ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को शहर में वापस आने और बयान दर्ज कराने के लिए सम्मन भेजा था. जिस पर अब ऐक्ट्रेस के वकील ने पुलिस को जवाब भेजा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वकील का कहना है कि एक्ट्रेस सुशांत सुसाइड केस में पुलिस की पूरी मदद करना चाहती हैं लेकिन कोरोना चलते कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मार्च के महीने से अपने घर मनाली में हैं. वायरस के बढ़ रहे प्रकोप के कारण वो अभी मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन नहीं पहुंच सकती हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' आज हो रही रिलीज, कब और कहां देखें, जानें यहां

वकील ने आगे कहा कि सुशांत सुसाइड केस में पुलिस अपने सवालों की लिस्ट भेज दे जिसका जवाब कंगना मेल के जरिए देगीं. इसके साथ ही वकील ने कहा कि अगर पुलिस आमने-सामने से पूछताछ करना चाहती है तो किसी अधिकारी को उनके मनाली वाले घर भी भेज सकते हैं. इसके साथ ही अगर वीडियो रिकॉर्डिंग का कोई ऑप्शन हो तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इसके लिए भी तैयार है.

यह भी पढ़ें: अब मशहूर गायक अभिजीत भट्टाचार्य के घर कोरोना की दस्‍तक

गौरतलब है कि पिछले महीने मुंबई में अपने अपार्टमेंट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) द्वारा कथित रूप से आत्महत्या कर लेने के बाद कंगना ने बॉलीवुड में कथित भाई-भतीजावाद और कार्टेल की कड़ी आलोचना की थी एवं आरोप लगाया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इसी के शिकार थे. इस मामले में पुलिस अब तक कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबरा, यशराज फिल्म्स के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा, वाईआरएफ के कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा और फिल्म आलोचक राजीव मसंद समेत कुछ बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है.