logo-image

बेबाक Kangana Ranaut का क्रांतिकारी बयान, महिला लड़ाकू पायलट पर कह डाली ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने महिला लड़ाकू पायलटों को लेकर सोशल मीडिया पर एक क्रांतिकारी स्टेटमेंट पास किया है जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 02 Feb 2022, 07:45 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. कंगना हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं. अपने इसी बेबाक अंदाज की वजह से एक्ट्रेस कई बार सुर्खियाँ बटोरने के साथ साथ ट्रोल भी हो जाती हैं. इसी बीच अब अभिनेत्री का एक और बयान सामने आया है. ने महिला लड़ाकू पायलटों को लेकर सोशल मीडिया पर एक क्रांतिकारी स्टेटमेंट पास किया है जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए रक्षा मंत्रालय के एक फैसले पर अपनी बात खुलकर सामने रखी है.   

यह भी पढ़ें: कौन है मिस्ट्री गर्ल Saba Azad? क्या है Hrithik Roshan से कनेक्शन?

दरअसल, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Union Defense Minister Rajnath Singh) ने मंगलवार को घोषणा की, कि भारत सरकार ने भारतीय वायु सेना (IAF) में महिला लड़ाकू पायलटों को शामिल करने के लिए प्रायोगिक योजना को स्थायी योजना में बदलने का फैसला किया है. रक्षा मंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए यह घोषणा की और इस निर्णय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की.

वहीं, अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भारतीय वायु सेना में महिला लड़ाकू पायलटों की संख्या बढ़ाने के केंद्र के फैसले की प्रशंसा की है.

                                           

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने आधिरकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए भारतीय वायु सेना में महिला लड़ाकू पायलटों को शामिल करने के लिए प्रायोगिक योजना को एक स्थायी योजना में बदलने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के फैसले की तारीफ की. कंगना ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए इस एक क्रांतिकारी फैसला बताया है.