News Nation Logo
Banner

इन विवादित सेलिब्रिटीज के साथ Kangana Ranaut ने लिया सीधा सीधा पंगा, धमकाते हुए कह डाली ये बात

एक्ट्रेस Kangana Ranaut न सिर्फ बॉलीवुड की क्वीन हैं बल्कि वो इंडस्ट्री की पंगा गर्ल भी कहलाती हैं. ऐसे में अब कंगना ने बॉलीवुड के सबसे ज्यादा विवाविद सेलिब्रिटीज के साथ पंगा ले लिया है और सीधे तौर पर उन्हें धमकाते हुए बड़ी बात कह डाली है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 12 Feb 2022, 04:14:31 PM
QT Kangana Ranaut

इन सेलिब्रिटीज के साथ Kangana Ranaut ने लिया पंगा, दे डाली धमकी (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपनी बात बेबाकी से रखने और बेखौफ होकर किसी से भी भिड़ जाने के लिए जाना जाता है. इसके अलावा, वो उन एक्ट्रेसेस में से भी एक हैं जो फिल्मों से ज्यादा विवादों के चलते सुर्खियों में घिरी रहती हैं. कंगना एक ऐसी शख्सियत हैं जिनसे प्यार किया जा सकता है, जिनसे नफ़रत की जा सकती है पर उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. साफ़ साफ कहें तो कंगना फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन होने के साथ साथ पंगा गर्ल भी हैं. ऐसे में कंगना एक बार फिर अपने इसी व्यक्तित्व के चलते चर्चाओं में आ गईं हैं. कंगना ने बॉलीवुड के सबसे ज्यादा विवाविद सेलिब्रिटीज के साथ पंगा ले लिया है और सीधे तौर पर उन्हें धमकाते हुए बड़ी बात कह डाली है. 

यह भी पढ़ें: 92 किलो की हो गई थी Sameera Reddy, ऐसे घटाया 11 किलो वजन

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. ये पोस्ट उनके अपकमिंग फियरलेस रियलिटी शो 'लॉक अप' (Kangana Ranaut Reality Show: Lock Upp) पर बेस्ड है. इस पोस्ट में कंगना ने अपने शो को प्रमोट करते हुए होस्ट के तौर पर अपना पहला लुक लॉन्च किया है. इसके साथ ही, कंगना ने शो का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, टीज़र के पहले सेकंड से ही कंगना इंटेंस और ग्लैमरस लग रही हैं. कंगना व्यूयर्स को लॉकअप से रूबरू करवाते हुए और खेल के नियमों को समझाते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में कंगना को नफरत करने वालों को तीखे तेवर दिखाते और इंडस्ट्री के नेपोटिस्म पर चुटकी लेते हुए भी देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

वीडियो में कंगना के हाथ में एक डंडा है जिसे बार बार घुमाते हुए उन्होंने ये धमकी भरे अंदाज में कहा है कि, 'मुझे नफरत करने वालों का सामना करना पड़ा है जिन्होंने मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की और मेरे खिलाफ नेपोटिज्म का इस्तेमाल किया. उन्होंने मेरी लाइफ को 24X7 रियलिटी शो में बदल दिया. लेकिन अब मेरी बारी है. मैं ला रही हूं, सभी रियलिटी शो का बाप. यहां पापा के पैसों से भी जमानत नहीं मिलेगी.' बता दें कि, पोस्ट के शेयर करने के महज कुछ देर में ही कंगना के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. कंगना के शो के इस टीज़र ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. जिस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कुछ वक्त पहले तक #LockUppWithKangana ट्विटर पर #2 ट्रेंड कर रहा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि, ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) और एमएक्स प्लेयर (MX Player) अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24x7 लाइवस्ट्रीम करेंगे जिससे फैंस सीधे तौर पर कंटेस्टेंट्स पर नजर रख सकेंगे और उनसे रूबरू हो पाएंगे. इसके अलावा, इस शो की ख़ास बात ये होगी कि दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए 'खबरी' की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा. एंडेमोल शाइन इंडिया (Endemol Shine India) द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा. वहीं, कंटेस्टेंट्स के बारे में बात करें तो शो के फॉर्मेट के हिसाब से सबसे पहले 16 सेलिब्रिटी नजर आएंगे और जल्द ही इनका नाम भी ओपन हो जाएगा. यही नहीं, सबसे पहले दर्शक भी प्रतियोगियों के साथ बातचीत कर सकते हैं.

First Published : 12 Feb 2022, 04:14:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.