logo-image

92 किलो की हो गई थी Sameera Reddy, ऐसे घटाया 11 किलो वजन

हिंदी से लेकर तमिल, तेलुगू फिल्मों तक अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाने वाली समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने अपनी वेट लॉस जर्नी दिखाई है. साथ ही बताया है कि उन्होंने कैसे अपना वजन घटाया.

Updated on: 12 Feb 2022, 04:15 PM

नई दिल्ली:

हिंदी से लेकर तमिल, तेलुगू फिल्मों तक अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाने वाली समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया है. जिसे देखकर और जानकर हर कोई हैरान है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस (Sameera Reddy) ने अपनी बिफोर और आफ्टर फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया है कि एक समय पर वो 92 किलो की हो गई थी. इसके अलावा उन्होंने अपने वजन से जुड़ी कई बातें बताई हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

बता दें कि समीरा (Sameera Reddy) ने ये तस्वीर खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. जिसमें समीरा का बिफोर और आफ्टर तस्वीर का कोलाज दिख रहा है. जहां एक तस्वीर में उन्होंने बेबी पिंक कलर की मिडी ड्रेस कैरी की है. इसमें उनका वेट काफी ज्यादा लग रहा है. वहीं, दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस स्पेक्डी और जेगिंग्स में दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में बताया है. 

पोस्ट में समीरा (Sameera Reddy) ने बताया, 'एक साल पहले मैंने अपनी फिटनेस को गंभीरता से लेना शुरू किया. मैं 92 किलो की थी. आज मैं 81 किलो की हूं. लेकिन मैं हमेशा कहती हूं कि वजन घटाने के लिए मैं अपनी ऊर्जा के स्तर की आभारी हूं.' इसके अलावा समीरा ने उन चीजों के बारे में बताया, जिसके जरिए वो अपना वजन कम कर पाई. एक्ट्रेस ने कहा कि वो फोकस खो देती हैं, लेकिन फिर वो तुरंत ट्रैक पर आ जाती हैं. शॉर्ट टर्म फास्टिंग ने उन्हें काफी मदद की. वो नेगेटिव विचारों से दूर रहते हुए अपने शरीर के साथ खुश रहने के लिए तरह-तरह की चीजें करती हैं. एक्ट्रेस कहती हैं कि अपना मन पसंदीदा कोई खेल चुन लें, जो आपको फिट बनाने में मदद करेगा. कोई पार्टनर या दोस्त हो, जो आपके ग्रोथ को लगातार चेक करे. आसपास का कोई गोल सेट करें और उस तक पहुंचने का प्रयास करें. तुरंत वजन कम करने का लक्ष्य नहीं रखना चाहिए. कभी भी खुद से घृणा नहीं करनी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने अपने फिटनेस दोस्त का धन्यवाद जताया. साथ ही उन्होंने लिखा कि वो इसे अपने दोस्त के साथ जारी रखना चाहती हैं.

वहीं, बात करें समीरा (Sameera Reddy) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में फिल्म 'भले तमुडू' (Bhale Tammudu) में नज़र आएंगी. जिसे एन. लिंगूस्वामी डायरेक्टर करेंगे. फैंस को एक्ट्रेस की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले वो आखिरी बार साल 2013 में आई कन्नड़ फिल्म 'वरधनायका' (Varadhanayaka) में दिखी थी. इसी फिल्म से उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.