logo-image

Ponniyin Selvan 2: कंगना रनौत ने PS2 का दिया रिव्यू, कह दी ऐसी बात

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित 'पोन्नियिन सेलवन II' (Ponniyin Selvan 2) बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है.

Updated on: 07 May 2023, 07:59 PM

New Delhi:

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित 'पोन्नियिन सेलवन II' (Ponniyin Selvan 2) बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, जयम रवि, तृषा कृष्णन, कार्थी स्टारर फिल्म को सभी कोनों से पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं. फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन I' की दूसरी कड़ी देखने के लिए फैंस  काफी एक्साइटेड थे. अब बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी फिल्म का रिव्यू किया है. ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने दोस्तों के साथ फिल्म देख ली है और वह इस मल्टी-स्टारर फिल्म से काफी इंप्रेस हुई हैं. 

कंगना रनौत ने किया 'पोन्नियिन सेलवन II' का रिव्यू

कंगना रनौत मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन II से प्रभावित नजर आईं और उन्होंने फिल्म को पांच स्टार भी दिए. उन्होंने लिखा कि यह एक नाटकीय अनुभव है और फैंस को इसे बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहिए. उन्होंने लिखा, "आज दोस्तों के साथ सुपरहिट फिल्म पीएस 2 देखी. यह एक नाटकीय अनुभव है, इसे मिस न करें." अपनी रिव्यू के साथ, उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्हें एक थिएटर से बाहर आते देखा जा सकता है. डीवा एक आसान ब्रीजी ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं. 

यह भी पढ़ें - Shehnaaz Gill Post:'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फैंस हुए एक्साइटेड

फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन II'के बारे में बात करें तो, ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, जयम रवि, तृषा कृष्णन, कार्थी स्टारर 'पोन्नियिन सेलवन II' 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ हुई थी. अपने 8 दिनों के कलेक्शन के साथ, 'पोन्नियिन सेलवन II' 150 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है. कहा जा रहा है कि फिल्म ने 8वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.5 करोड़ रुपये की कमाई की है. उम्मीद है कि पोन्नियिन सेलवन II दूसरे रविवार को छलांग लगाएगी. यह एक पैन-इंडिया फिल्म है जो कई भाषाओं में रिलीज हुई है. अब यह देखा जाना बाकी है कि पीरियड-ड्रामा के बॉक्स ऑफिस नंबरों को 'द केरला स्टोरी' (The Kerela Story) के आने से नुकसान होता है या नहीं.