logo-image

कंगना ने एमएस धोनी और विराट कोहली संग लगाए ठुमके, Photo हो रही वायरल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में कंगना बॉलीवुड सेलेब्स के साथ नहीं बल्कि क्रिकेटर्स के साथ नजर आ रही हैं

Updated on: 07 Mar 2022, 06:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को बॉलीवुड की क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता है. कंगना को ये टैग देने वाली फिल्म 'क्वीन' (Queen) को आज 8 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में कंगना बॉलीवुड सेलेब्स के साथ नहीं बल्कि क्रिकेटर्स के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में विराट कोहली, एमएस धोनी, अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन और स्टुअर्ट बिन्नी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में कंगना उस आउटफिट में ही दिखाई दे रही हैं जिसे उन्होंने फिल्म क्वीन में पहना था.

यह भी पढ़ें: 19 साल बाद छलका मंदिरा बेदी का दर्द, क्रिकेटर्स पर लगाए गंभीर आरोप

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'इस दिन यानी मार्च 2014 में क्वीन नाम की एक फिल्म आई... और इसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी..मैंने उसके बाद कई फिल्मों में अच्छे रोल किए... दत्तो, मणिकर्णिका, थलाइवी लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं कुछ भी करूं, मुझे हमेशा क्वीन के रूप में याद किया जाएगा...' इस तस्वीर में कंगना रनौत क्रिकेटर्स के साथ लंदन ठुमकदा ट्रैक पर स्टैप करती दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ लीजा हेडन और राजकुमार राव भी नजर आए थे. क्वीन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म थलाइवी में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला.