News Nation Logo
Banner

19 साल बाद छलका मंदिरा बेदी का दर्द, क्रिकेटर्स पर लगाए गंभीर आरोप

मंदिरा बेदी ने अपने बयान से क्रिकेट जगत को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है. स्पोर्ट्स एंकरिंग में हाथ आजमा चुकीं मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने क्रिकेटर्स पर खराब बर्ताव करने का आरोप लगाया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Mar 2022, 01:04:52 PM
mandirabedi  1

मंदिरा बेदी ने क्रिकेटर्स पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- मुझे घूरते थे... (Photo Credit: फोटो- @mandirabedi Instagram)

नई दिल्ली:  

फेमस एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने क्रिकेट जगत को लेकर एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. मंदिरा बेदी ने अपने बयान से क्रिकेट जगत को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है. स्पोर्ट्स एंकरिंग में हाथ आजमा चुकीं मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने क्रिकेटर्स पर खराब बर्ताव करने का आरोप लगाया है. मंदिरा ने 2003 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में एंकरिंग की थी जहां खेल के साथ-साथ ग्लैमर का तड़का भी दर्शकों को देखने को मिला था.  

यह भी पढ़ें: Birthday Special: जब बॉलीवुड के 'डॉ. डैंग' अनुपम खेर का बेबाक अंदाज हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

2003 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड को 19 साल बीत चुके हैं और अब इतने सालों बाद मंदिरा ने इसे लेकर जो खुलासा किया है उसे जानकर हर कोई हैरान है. मंदिरा बेदी ने एक शो में कहा कि स्पोर्ट्स एंकरिग के समय क्रिकेटर्स उन्हें नीचा दिखाते थे, जब वो सवाल करती थीं तो उन्हें घूरकर देखते थे कि और सवालों से इतर जवाब देते थे. क्रिकेटर्स के ऐसे व्यवहार से मंदिरा डरने लगी थीं लेकिन ऐसे समय में जिस चैनल के लिए वो काम कर रही थीं वहां से उन्हें काफी सपोर्ट मिला. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने कहा, 'क्रिकेटर्स मुझे घूरा करते थे. जैसे मानों में क्या पूछ रही हूं. खिलाड़ी जो भी जवाब देते वह मेरे सवाल से अलग होता था. यह अनुभव मेरे लिए डरावना था. जिसकी वजह से मेरा आत्मविश्वास डगमगा चुका था, लेकिन ब्रॉडकास्टर्स ने मुझे हिम्मत बंधाई.'  टीवी शो 'शांति' से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं मंदिरा बेदी ने दुश्मन, जस्सी जैसी कोई नहीं, 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और महाभारत जैसे धारावाहिकों में काम किया था.

First Published : 07 Mar 2022, 12:22:03 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.